Friday, April 26, 2024
Advertisement

'द कश्मीर फाइल्स' के कलेक्शन तले दब गई 'गंगूबाई', अब 'बच्चन पांडे' का क्या होगा?

अनुपम खेर स्टारर और विवेक अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीर फाइल्स की ताबड़तोड़ सफलता जारी है। फिल्म ने छह दिन में इतना शानदार कलेक्शन कर डाला है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 17, 2022 15:54 IST
'द कश्मीर फाइल्स'- India TV Hindi
Image Source : FILM POSTER 'द कश्मीर फाइल्स'

Highlights

  • फिल्म की सातवें दिन में कमाई 100 करोड़ के पार जा सकती है।
  • दी कश्मीर फाइल्स को लेकर लोगों में इतना क्रेज है कि लोग गंगूबाई देखने नहीं जा रहे हैं।

कश्मीर फाइल्स की सफलता के क्या कहने। फिल्म ने पहले दिन से धीमी शुरूआत की लेकिन माउथ पब्लिसिटी के चलते फिल्म की कमाई लगातार ग्रो करने लगी और अब कश्मीर फाइल्स के आगे संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी भी पानी मांगने लगी है। 

अनुपम खेर अभिनीत और विवेक अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीर फाइल्स की ताबड़तोड़ सफलता जारी है। फिल्म ने छह दिन में इतना शानदार कलेक्शन कर डाला है कि सातवें दिन में इसकी कमाई 100 करोड़ के पार जा सकती है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कश्मीर फाइलस के कलेक्शन को लेकर आंकड़े शेयर करते हुए लिखा है कि फिल्म की तबाही जारी है। फिल्म ने छठे दिन की करिश्माई कमाई के मामले में कोरोना के बाद  हिट फिल्म मानी जा रही गंगूबाई काठियावाड़ी को भी पीछे छोड़ दिया है। 

कश्मीर फाइल्स को लेकर लोगों में इतना क्रेज है कि लोग गंगूबाई देखने नहीं जा रहे। लेकिन अब अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे की परफॉरमेंस को लेकर चिंता जताई जा रही है और माना जा रहा है कि कश्मीर फाइल्स के क्रेज का बच्चन पांडे की रिलीज पर असर पड़ना लाजमी है। 

आपको बता दें कि होली के मौके पर अक्षय कुमार की ये फिल्म रिलीज हो रही है। कोरोना काल के चलते फिल्म की रिलीज बार बार टाली गई और अब फाइनली इसके रिलीज होने की डेट आ गई है। कोरोना का डर खत्म हुआ तो प्रोड्यूसर के सिर पर कश्मीर फाइल्स की तरवार लटक रही है। आशंका जताई जा रही है कि कश्मीर फाइल्स का कलेक्शन और क्रेज बच्चन पांडे की ओपनिंग पर फर्क डाल सकता है। 

कश्मीर फाइल्स के बारे में बात की जाए तो ये फिल्म एक केस स्टडी बन सकती है कि कैसे माउथ पब्लिसिटी के चलते एक कम बजट की फिल्म शानदार कलेक्शन कर सकती है। फिल्म ने पहले दिन धीमी कमाई की लेकिन उसके बाद लगातार उसकी कमाई रोज बढ़ने लगी और छठवें दिन का कलेक्शन 80 करोड़ के नजदीक जा पहुंचा। अगर यही हाल रहा तो सातवें दिन और होली की छुट्टियों में कश्मीर फाइल्स 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो सकती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement