क्या सुष्मिता सेन ने गोद लिया है तीसरा बच्चा? तस्वीरें सामने आने के बाद लोग पूछने लगे हैं सवाल

सुष्मिता सेन ने साल 2000 में रिन्नी और 2010 में अलीसा को गोद लिया था, अब ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि उन्होंने तीसरे बच्चे को गोद लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 13, 2022 13:51 IST
Sushmita Sen- India TV Hindi News
Image Source : YOGEN SHAH क्या सुष्मिता सेन ने गोद लिया है तीसरा बच्चा? तस्वीरें सामने आने के बाद लोग पूछने लगे हैं सवाल

Highlights

  • सुष्मिता सेन ने साल 2000 में पहली बेटी रिन्नी को गोद लिया था
  • साल 2010 में अभिनेत्री ने अलीशा को अडॉप्ट किया था

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने बुधवार शाम को अपनी दो बेटियों और एक 'बच्चे' के साथ नजर आई हैं। जब से अभिनेत्री की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, तब से यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या पूर्व मिस यूनिवर्स ने रिन्नी और अलीशा के बाद एक बेटे को गोद लिया है?

सुष्मिता सेन ने साल 2000 में रिन्नी और 2010 में अलीसा को गोद लिया था। तस्वीरों में, दिवा को एक काले रंग की टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है, जिसे उसने लाल शॉल के साथ स्टाइल किया था। अभिनेत्री और उनकी फैमिली ने कैमरे को देखकर खूब मुस्कुराया। 

Sushmita Sen

Image Source : YOGEN SHAH
क्या सुष्मिता सेन ने गोद लिया है तीसरा बच्चा? तस्वीरें सामने आने के बाद लोग पूछने लगे हैं सवाल

दो साल तक रिलेशनशिप रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में रहीं अभिनेत्री ने हाल ही में अलग होने का किया था। अभिनेत्री अपने परिवार, खासकर बेटियों रेिन्नी और अलीशा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक नई तस्वीर में, सुष्मिता को समुंदर किनारे पोज देते हुए देखा गया था।

सुष्मिता ने रोहमन से ब्रेकअप को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। अभिनेत्री ने मॉडल के साथ एक तस्वीर साझा कर पुष्टि की कि वे अलग हो गए हैं, उन्होंने कहा कि वे दोस्त बने रहेंगे। उन्होंने लिखा, "हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहेंगे! रिश्ता बहुत पुराना था... प्यार बाकी है!"

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार वेब सीरीज आर्या 2 में देखा गया था। यह शो, डिज़्नी + हॉटस्टार ड्रामा की दूसरी कड़ी है जो, 2021 में रिलीज़ की गई थी। 

Latest Bollywood News

navratri-2022