Hijab Controversy: हिजाब बैन के समर्थन में उतरे ये सेलेब्स, देखिए क्या लिखा

Hijab Controversy: हिजाब विवाद पर बॉलीवुड सेलेब्स खुलकर अपना विचार रखते नजर आ रहे हैं। देखिए हिजाब बैन को लेकर क्या लिखा गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 11, 2022 13:37 IST
hijab ban- India TV Hindi
प्रतीकात्मक फोटो

Highlights

  • हिजाब बैन के समर्थन में कई सेलेब्स उतरे हैं
  • हिजाब विवाद को लेकर बॉलीवुड दो हिस्सों में बंटा
  • हिजाब बैन को लेकर हेमा मालिनी, परेश रावल भी बोले

Hijab Controversy: हिजाब विवाद पर बॉलीवुड दो हिस्सों में नजर आ रहा है। कई सेलेब्स स्कूलों में हिजाब बैन का समर्थन करते नजर आ रहे हैं तो वहीं, कई सेलेब्स इसको लेकर विरोध जता रहे हैं। कंगना रनौत से लेकर तमाम बॉलीवुड एक्टर्स हिजाब बैन का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने इसको लेकर अपनी राय भी रखी है।

मगर इन एक्टर्स को भी ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही इनके जवाब में भी अन्य एक्टर्स सामने खड़े दिख रहे हैं। आज कंगना को शबाना आजमी ने जवाब दिया है। साथ ही कंगना को घेरने की कोशिश की है।

कंगना ने हिजाब विवाद पर लिखा है, "अगर हिम्मत दिखाना चाहती हैं तो अफगानिस्तान में बुर्का न पहनें.. आजाद होना सीखें, खुद को पिंजरे में न रखें ..।"

Hijab Controversy: कंगना रनौत की पोस्ट पर आया शबाना आजमी का ये जवाब

फिल्ममेकर मनीष मुंद्रा ने हिजाब को लेकर लिखा है- 'हिजाब बैन होना चाहिए...।" बता दें, मनीष न्यूटन, धनक, मसान जैसी कई बेहतरीन फिल्मों के निर्माता रह हैं।

वरिष्ठ एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को कहा है कि, स्कूल शिक्षा के लिए हैं। वहां पर धार्मिक गतिविधियां नहीं होनी चाहिए। हर स्कूल का अपना ड्रेस होता है। हां, अगर आप स्कूल ड्रेस के अलावा कुछ और पहनना चाहती हैं तो स्कूल से बाहर जाकर पहन सकती हैं।

फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने हिजाब को लेकर दो तस्वीरें पोस्ट की है। जिसमें लिखा है- (Pic 1)  डोनेशन लेते वक्त !  और (Pic 2)  डोनेशन उड़ाते वक्त! इस तरह की पोस्ट के बाद अशोक को यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं, परेश  रावल जैसे दिग्गज एक्टर ने भी हिजाब बैन को लेकर अपना समर्थन दिया है। अशोक पंडित के पोस्ट पर परेश ने सहमति दर्ज कराई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन