1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. क्या वाकई 'मेल ईगो' की वजह से टूटी धनुष और ऐश्वर्या की शादी? 2012 में आखिर हुआ क्या था

क्या वाकई 'मेल ईगो' की वजह से टूटी धनुष और ऐश्वर्या की शादी? 2012 में आखिर हुआ क्या था

18 साल बाद धनुष और ऐश्वर्या के रास्ते 18 साल बाद अलग हो गए। लोग कयास लगा रहे हैं कि आखिर क्यों एक स्टार कपल की शादी टूट गई। 

Vineeta Vashisth Written by: Vineeta Vashisth
Published on: January 18, 2022 13:32 IST
क्या वाकई 'मेल ईगो' की...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER क्या वाकई 'मेल ईगो' की वजह से टूटी धनुष और ऐश्वर्या की शादी?

साउथ के  सुपरस्टार धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या का रिश्ता टूटने की खबर से लोग भौंचक हैं। एक शानदार कपल आखिर क्यों अलग हो गया। देखा जाए तो 18 साल काफी होते हैं, एक रिश्ते को मजबूत करने और उसे उस मोड़ तक ले जाने के लिए जहां अलग होने की गुंजाइश ही ना बचे। लेकिन 18 साल बाद धनुष और ऐश्वर्या के रास्ते 18 साल बाद अलग हो गए। लोग कयास लगा रहे हैं कि आखिर क्यों एक स्टार कपल की शादी टूट गई। 

इसकी एक वजह है जो हमारी समझ में आ रही है। पहले जानिए वो घटना जिसके चलते ऐश्वर्या और धनुष के प्यारे से रिश्ते के बीच पहली बार तनाव आया। 

मामला 2012 का है, ऐश्वर्या ने पहली बार डायरेक्शन की कमान संभाली और फिल्म बनाई 3। फिल्म के हीरो थे ऐश्वर्या के पति और साउथ स्टार धनुष। उस वक्त जाहिर तौर पर इन दोनों  का रिश्ता इतना अच्छा था कि धनुष को बीवी के डायरेक्शन में काम करना बहुत सहज लगा होगा। 

इस फिल्म का गाना कोलावरी डी..इतना लोकप्रिय हो गया कि फिल्म के बारे में चर्चा कम हुई और गाना हर जुबान पर चढ़ गया। 

एक तरफ फिल्म रिलीज हुई और दूसरी और धनुष और ऐश्वर्या के रिश्ते की फिल्म में ट्रेजिडी आ गई। फिल्म की रिलीज के बाद धनुष ने बाकायदा कहा कि वो अब कभी ऐश्वर्या के डायरेक्शन में काम नहीं करेंगे। धनुष के इस बयान को उस वक्त किसी ने सीरियसली नहीं लिया लेकिन इतना तय है कि इन दोनो के रिश्ते के बीच दरार आ गई थी। अगले कुछ महीनों में खबरें आने लगी कि इन दोनों के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है। 

देखा जाए तो फिल्म 3 ने ही इस खूबसूरत रिश्ते का तीन का तिकाड़ा कर डाला। दोनों के अलग होने की वजह ये हो सकती है कि ऐश्वर्या के अंडर में काम करते वक्त धनुष का मेल ईगो हर्ट हुआ हो। ऐश्वर्या ने बतौर डायरेक्टर जाहिर तौर पर धनुष और अन्य स्टाफ को डोमिनेट किया होगा और ऐसा जरूरी भी है क्योंकि किसी भी फिल्म की सफलता और असफलता हीरो हीरोइन के साथ साथ डायरेक्टर के कंधों पर भी होती है।

ऐसे में ऐश्वर्या ने अगर शूटिंग के वक्त धनुष पर सख्ती दिखाई होगी तो बतौर पति धनुष को ये रास नहीं आया होगा। बतौर पति एक इंसान घर में पत्नी की सुन लेता है लेकिन बाहर वो ऐसा नहीं कर पाता। हो सकता है कि यही मेल ईगो एक पति के तौर पर धनुष को हर्ट कर गया हो और यहीं से इन दोनों के रिश्तो में दरार आई हो।

erussia-ukraine-news