Saturday, June 22, 2024
Advertisement

वोट देने गईं जाह्नवी कपूर तो उनके दुपट्टे को देखते रह गए लोग, जानिए क्या था खास

जाह्नवी कपूर जब वोट देकर बाहर आईं तो उनकी अनारकली ड्रेस के दुपट्टे पर जो लिखा था। उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस ने आज मुंबई में मतदान किया।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 20, 2024 16:20 IST
Janhvi Kapoor promoting film mr and mrs mahi on voting day- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' अपने अनोखे अंदाज में किए जा रहे प्रमोशन की वजह से चर्चा में बनी हुई है। वहीं राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज भी बना हुआ है। इस फिल्म की स्टार कास्ट इन दिनों जोरों-शोरों से प्रमोशन में लगी हुई हैं जो इसी साल 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच एक्ट्रेस जाह्नवी को आज वोट देने के बाद बाहर स्पॉट किया गया जहां उनकी ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ऐसे में एक्ट्रेस लोगों का ध्यान अपनी फिल्म की ओर खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

जाह्नवी कपूर के दुपट्टे ने खींचा ध्यान

इस बीच अब जाह्नवी कपूर ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना वोट कास्ट किया। वोटिंग डे के दिन एक्ट्रेस  पिंक-मेजेंटा शेड के जयपुरी प्रिंट वाली अनारकली सूट पहने मतदान करने पहुंची थीं। इस दौरान उनकी ड्रेस पर जो लिखा था उसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का पहला गाना देखा तेनु रिलीज हो चुका है और लोगों को ये गाना बहुत पसंद भी आ रहा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के दुपट्टे पर जो लिखा है उसके कारण वह लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

जाह्नवी ने वोटिंग डे पर ऐसे किया फिल्म का प्रमोशन

वोट देने पहुंची जाह्नवी ने अपनी आने वाली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का बहुत ही अलग अंदाज में प्रमोशन कर रही है। इस बीच वोटिंग डे पर भी एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म का बहुत ही खास अंदाज में प्रमोशन किया है। उन्होंने कस्टमाइज्ड दुपट्टा पहना था, जिस पर कुछ ऐसा लिखा था कि वह सोशल मीडिया चर्चा में आ गया। दुपट्टे पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का पहला गाना देखा तेनु लिखा था। एक्ट्रेस का ये अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म

'मिस्टर एंड मिसेज माही' धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले रिलीज होने वाली इस फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर एक बार फिर साथ में दिखाई देने वाले हैं। ये फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है। बता दें कि 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का जो पहला गाना रिलीज हुआ है उसका नाम 'देखा तेनू' है, जिसमें दोनों की खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement