Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

एक्टर के बाद अब सिंगर भी बने कपिल शर्मा, गुरु रंधावा के साथ मिलाएंगे सुर

Kapil Sharma First Song: भूषण कुमार लॉन्च करेंगे कपिल शर्मा का डेब्यू सिंगल अलोन, गाने में गुरु रंधावा और योगिता बिहानी भी आएंगे नजर।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 02, 2023 13:34 IST
Kapil Sharma Singing Debut- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Kapil Sharma Singing Debut

Kapil Sharma Singing Debut: भूषण कुमार को नए कलाकारों को परखने के लिए जाना जाता है और वे उन कलाकारों को सही प्लेटफार्म प्रदान करते हैं। इस बार उन्होंने किसी और को नहीं बल्कि कपिल शर्मा को उनके आगामी सिंगल के लिए म्यूजिक स्पेस दिया है। मतलब अब भूषण कुमार अब कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा को म्यूजिक की दुनिया में लॉन्च करने वाले हैं। 

लता मंगेशकर ने की थी तारीफ

कह सकते हैं एक बैकअप सिंगर होने से लेकर एक रियलिटी शो में भाग लेने और लेजेंड्री लता मंगेशकर से तारीफ हासिल करने के बाद अब फाइनली कपिल शर्मा सिंगिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। कॉमेडी किंग का खिताब पाने के बाद टी-सीरीज के साथ एक गाना लॉन्च करने तक, कपिल शर्मा ने वकाई काफी लंबा रास्ता तय किया है।

9 फरवरी को रिलीज होगा सॉन्ग

शोबिज की दो सबसे लोकप्रिय हस्तियां गुरु रंधावा और कपिल शर्मा ने 9 फरवरी को रिलीज होने वाले अपने आगामी सिंगल 'अलोन' के लिए हाथ मिलाया है। इस गाने को टी-सीरीज प्रस्तुत करने वाला है। वहीं गुरु द्वारा रचित और लिखित ये एक हार्ट ब्रेक सॉन्ग है जिसे म्यूजिक वीडियो डायरेक्टर गिफ्टी द्वारा निर्देशित किया गया है। गाने को मनाली की खूबसूरत लोकेशन में शूट किया गया है। इस गाने में कपिल शर्मा, गुरु रंधावा और योगिता बिहानी नजर आएंगे।

Naagin6 के हाथ लगा ये बड़ा इंटरनेशनल अवार्ड, Ekta Kapoor ने जाहिर की खुशी

रिलीज होने वाली है कपिल शर्मा की फिल्म 'ज़्विगाटो'

कपिल शर्मा जल्द ही फिल्म 'ज़्विगाटो' में लीड किरदार में नजर आने वाले हैा। यह फिल्म 17 मार्च, 2023 को रिलीज होगी। अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रायोजित यह फिल्म एक एक्स-फैक्टरी फ्लोर मैनेजर (कपिल) की कहानी है, जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो देता है। 'ज़्विगाटो' में मुख्य कलाकार कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी हैं। यह कहानी खूबसूरत शहर भुवनेश्वर की है। जिसमें यह दिखाया गया है कि एक फूड डिलीवरी राइडर रेटिंग और एल्गोरिदम की दुनिया के साथ कैसे संघर्ष करता है।

Shehzada का सॉन्ग 'मेरे सवाल का' हुआ रिलीज, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के VIDEO को कुछ ही मिनट में मिले लाखों व्यूज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement