Friday, May 03, 2024
Advertisement

Kareen Kapoor की हाउस पार्टी देख रह जाएंगे भौचक्के, Unseen Photos में दिखा सेलेब्स का नशीला अंदाज!

करीना कपूर ने बीते दिन अपने घर पर एक पार्टी रखी थी। इस पार्टी में करीना के घर पर कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे। इस पार्टी की तस्वीरें अब सामने आ गई हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद आपका भी मन ऐसी ही हाउस पार्टी करने का करेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: August 23, 2023 14:10 IST
करीना कपूक के घर हुई...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करीना कपूक के घर हुई पार्टी।

बॉलीवुड में पार्टियों का खूब चलन है। बॉलीवुड स्टार्स आए दिन पार्टी करते नजर आते हैं। कभी बी-टाउन में क्लब्स में ग्रैंड पार्टी होती हैं तो भी स्टार्स अपने घर पर ही दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आते हैं। हाल में ही करीना कपूर ने भी अपने घर पर पार्टी रखी थी। इस पार्टी में करीना कपूर के कई सेलेब्स दोस्तों ने शिरकत की। पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्टर्स का क्रैजी और ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है। 

सामने आई करीना की पार्टी की तस्वीरें

करीना कपूर के घर बीते दिन हुई हाउस पार्टी की इनसाइड तस्वीरें, करीना और पार्टी में शिरकत करने वाले साथियों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में करण जोहर, मलाइका अरोड़ा, नताशा पूनावाला और अमृता अरोड़ा नजर आ रही हैं। हर कोई काफी ग्लैमरस कपड़े पहने दिख रहा है। जहां करण जोहर ने कैजुल स्टाइल कैरी करते हुए एक क्वार्की प्रिंट वाली स्वेट शर्ट पहनी है, वहीं हसीनाओं का अलग ही जलवा देखने को मिला है। 

kareena Kapoor

Image Source : INSTAGRAM
करीना कपूक के घर हुई पार्टी की तस्वीरें।

Kareena Kapoor

Image Source : INSTAGRAM
करीना कपूक के घर हुई पार्टी में पहुंचे सेलेब्स।

शानदार था सेलेब्स का स्टाइल
मलाइका का स्टाइल हमेशा की तरह ऑन पॉइन्ट रहा। उन्होंने ग्रीन कलर की काफ्तान ड्रेस पहनी है। इसके साथ करीना कपूर ने भी मल्टी कलर की काफ्तान ड्रेस पहनी है। करीना ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए काफ्तान गर्ल्स कैप्शन भी लिखा है। इसके अलावा करीना कपूर की पार्टी में नताशा पूनावाला और अमृता अरोड़ा भी पहुंचे थे। दोनों के आउटफिट कमाल के थे। इन तस्वीरों को सभी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा किया। 

Kareena kapoor

Image Source : INSTAGRAM
पार्टी में करण से लेकर मलाइक तक शामिल।

फन मूड में दिखे सेलेब्स
तस्वीरों में सेलेब्स काफी फन मूड में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के कैप्शन में एक्ट्रेसेज ने करण जोहर को 'रॉकी' बताया है। कैप्शन में लिखा गया है अपनी रानियों के साथ रॉकी। बता दें, हाल में ही करण जोहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज हुई थी, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला

Kareena, malaika, karan johar

Image Source : INSTAGRAM
मस्ती में नजर आए सेलेब्स।

करीना कई बार कर चुकी हैं ऐसी पार्टी
बता दें, करीना कपूर अकसर अपने दोस्तों के साथ इस तरह की पार्टी करती रहती हैं। करीना ने कई बार कहा भी है कि उन्हें इन हाउस पार्टी करना काफी पसंद है। करीना कपूर पार्टी की इनसाइड तस्वीरें इस बार की तरह ही वायर होती रहती हैं। 

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार फिर टिप-टिप बरसाएंगे पानी, 'वेलकम 3' में नजर आएंगी रवीना टंडन?

KBC 15: श्री कृष्ण से जुड़े सवाल पर कंटेस्टेंट ने किए हाथ खड़े! 50 लाख जीतने से चूके

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement