ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर किए जानें पर क्या बोले कार्तिक आर्यन? यहां जानें पूरी बात

करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर किए जानें पर क्या बोले कार्तिक आर्यन? यहां जानें पूरी बात

'भूल भुलैया 2' के अभिनेता कार्तिक आर्यन के बाहर होने के बाद, 'दोस्ताना 2' के लिए मुख्य अभिनेता का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 05, 2021 14:16 IST
Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIK AARYAN करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर किए जानें पर क्या बोले कार्तिक आर्यन? यहां जानें पूरी बात

Highlights

  • 'दोस्ताना 2' से उनके बाहर होने के बारे में कार्तिक ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार किया।
  • 'दोस्ताना 2' में जाह्नवी कपूर लीड फीमेल किरदार में नजर आने वाली हैं।

इस साल की शुरुआत में, कार्तिक आर्यन के करण जौहर की आने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2' से बाहर होने ने सुर्खियां बटोरीं। इस खबर ने भाई-भतीजावाद की बहस को फिर से हवा दी और कई अटकलों को जन्म दिया। हालांकि, कार्तिक आर्यन ने फिल्म से बाहर निकाले जाने पर टिप्पणी करने से परहेज किया था, लेकिन उन्होंने एक बार फिर इस पर किसी तरह की कोई बात कहने से इनकार कर दिया।

कार्तिक आर्यन, हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'धमाका' के लिए दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल कर रहे हैं। 'दोस्ताना 2' से उनके बाहर होने के बारे में पूछे जाने पर कार्तिक ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि वह अपनी प्रतिभा के कारण इस मुकाम तक पहुंचे हैं।

एजेंडा आजतक 2021 में कार्तिक के हवाले से कहा गया, "मैं किसी बॉलीवुड कैंप का हिस्सा नहीं हूं। मैं अपने टैलेंट के दम पर यहां पहुंचा हूं। और भविष्य में भी मैं ऐसा ही करूंगा। मैं करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।

हालांकि, कार्तिक के फिल्म से बाहर होने का वास्तविक कारण सामने नहीं आया है, लेकिन यह अनुमान लगाया गया है कि फिल्म निर्माता और अभिनेता के बीच मतभेद था जिसके कारण अभिनेता को फिल्म से बाहर होना पड़ा। 'दोस्ताना 2' में जाह्नवी कपूर और अभिनेत्री लक्ष्या ने अहम भूमिकाएं निभाई है। 

'भूल भुलैया 2' के अभिनेता के बाहर होने के बाद, 'दोस्ताना 2' के लिए मुख्य अभिनेता का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

धर्मा प्रोडक्शंस ने इस साल की शुरुआत में एक बयान में खुलासा किया, "पेशेवर परिस्थितियों के कारण, जिस पर हमने एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है - हम कॉलिन डी' कुन्हा की तरफ से निर्देशित दोस्ताना 2 को दोबारा शुरू करेंगे। जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी”।

इस बीच, कार्तिक आर्यन की झोली में कई फिल्में हैं। वह अगली बार 'भूल भुलैया 2', 'शहजादा', 'कैप्टन इंडिया', 'फ्रेडी', वासन बाला की अनटाइटल्ड सुपरहीरो फिल्म, ओम राउत की अनटाइटल्ड वाली 3D एक्शन फिल्म और समीर विधान की म्यूजिकल फिल्म में दिखाई देंगे।

elections-2022