Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शादी के बाद कैटरीना कैफ की नई तस्वीरें मचा रही हैं धूम, क्या आपने मंगलसूत्र को ध्यान से देखा!

उन्होंने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उसमें वह सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं और अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। इसमें उन्होंने बेज रंग का ओवरसाइज स्वेटर पहना है साथ ही उन्होंने ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 04, 2022 12:57 IST
तो ऐसा है कैटरीना कैफ...- India TV Hindi
Image Source : ISNT/KATRINAKAIF तो ऐसा है कैटरीना कैफ का नया घर

Highlights

  • एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी के बाद से लगातार ही चर्चाओं में हैं
  • दोनों ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी की थी
  • दोनों की शादी की फोटोज ने जमकर सुर्खियां बटोरीं

 एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी के बाद से लगातार ही चर्चाओं में हैं। दोनों ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में फोर्ट बरवारा के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। दोनों की शादी की फोटोज ने जमकर सुर्खियां बटोरीं। एक बार उनकी फोटोज फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में उन्होंने मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में कैटरीना ने पहली बार अपने नए घर की झलक दिखाई है। उन्होंने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं उसमें वह सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं और अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। इसमें उन्होंने बेज रंग का ओवरसाइज स्वेटर पहना है साथ ही उन्होंने ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए हैं । इन फोटोज में वो अपना मंगलसूत्र फ्लॉन्ट कर रही हैं। इन फोटोज में कैटरीना काफी खुश नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने कोई कैप्शन तो नहीं लिखा बस घर का इमोटिकॉन बनाया। पोस्ट के लोकेशन में उन्होंने 'होम स्वीट होम' लिखा है। फोटोज में दिख रहा है कि कटरीना के घर में पौधों से सजावट की गई है। फोटो में उनके पीछे गमले रखे हुए हैं। घर में वूडेन वर्क किया गया है, जो काफी सुकून भरा प्रतीत हो रहा है। कटरीना कैफ ने अपनी नई फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ का हाल ही में ऐलान किया। शादी के बाद कटरीना का यह पहला प्रोजेक्ट है जिसकी शूटिंग उन्होंने की।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement