Monday, May 06, 2024
Advertisement

KKHH: अंजलि के लुक में नहीं शामिल था हेयरबैंड, काजोल की इस परेशानी के चलते करना पड़ा था इस्तेमाल

कुछ कुछ होता हैं में राहुल का किरदार शाहरुख खान ने निभाया था तो अंजलि की भूमिका में काजोल नजर आई थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 10, 2022 8:57 IST
 अंजलि के लुक में नहीं...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA  अंजलि के लुक में नहीं शामिल था हेयरबैंड

Highlights

  • बॉलीवुड में ‘कुछ कुछ होता है’ ने जो मुकाम हासिल किया उसे कोई और नहीं छू पाया
  • ‘कुछ कुछ होता हैं’ में राहुल का किरदार शाहरुख खान ने निभाया था तो अंजलि की भूमिका में काजोल नजर आई थीं
  • इस फिल्म के 23 सालों बाद करण जौहर ने फिल्म के काजोल के शार्ट हेयर वाले ‘हेडबैंड’ लुक के बारे में खुलासा किया

करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में गिनी जाती है। आज भी लोग इस फिल्म को उतना ही पसंद करते हैं। खास बात ये थी कि करण जौहर के डायरेक्शन में बनी ये पहली फिल्म थी। ये फिल्म प्यार और दोस्ती के साथ कॉलेज लाइफ की मजेदार कॉन्बिनेशन है।

इस फिल्म ने सफलता के कई झंडे गाड़े। बॉलीवुड में ‘कुछ कुछ होता है’ ने जो मुकाम हासिल किया उसे कोई और नहीं छू पाया। इस फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर नया ट्रेंड स्थापित किया था बल्कि फैशन के मामने में भी फिल्म बेहद खास थी।

‘कुछ कुछ होता हैं’ में राहुल का किरदार शाहरुख खान ने निभाया था तो अंजलि की भूमिका में काजोल नजर आई थीं। इस फिल्म के 23 सालों बाद रणवीर सिंह के शो ‘द बिग पिक्चर’ में आए हुए करण जौहर ने फिल्म के काजोल के शार्ट हेयर वाले ‘हेडबैंड’ लुक के बारे में खुलासा किया।

करण जौहर उनकी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के खास पलों को याद करते हुए कहा कि फिल्म की अंजलि असल में हेयरबैंड नहीं पहनती थी लेकिन काजोल की विग के साथ समस्या थी, जो खत्म ही नहीं हो रही थी। उन्होंने हेयरबैंड का इस्तेमाल विग को फिक्स करने के लिए किया था और इस हेयरबैंड से उनकी विग सही जगह टिक गई थी। एक्सिडेंटल हेयरबैंड एक्सपेरिमेंट असल में आगे जाकर फैशन ट्रेंड में शुमार हो गया।

इस शो का एक प्रोमो भी सामने आया था, जिसमें करण जौहर अपने पिता यश जौहर का एक वीडियो देखकर इमोशनल होते हुए नजर आए थे। इस वीडियो में यश जौहर कहते हुए नजर आते हैं कि करण जौहर ने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के लिए जो टैगलाइन दी थी, वो उनके लिए अब तक का सबसे प्यार गिफ्ट है। पिता यश की ये बात सुनकर करण जौहर भावुक हो गए थे। उनकी आंखें नम हो गई थीं।

करण ‘कुछ कुछ होता है’ के मशहूर बास्‍केटबॉल सीन के बारे में भी बात करते हुए नजर आएंगे और वह कहेंगे कि फिल्‍म के रिलीज होने के बाद यह खेल महिलाओं के बीच बेहद लोकप्रिय हो गया था

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement