Liger Trailer: विजय देवरकोंडा के इवेंट में गेस्ट बनेंगे Ranveer Singh, जानिए कब होगा धमाका

Liger Trailer launch event: विजय देवरकोंडा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। इस इवेंट के पहले इसे लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Updated on: July 20, 2022 11:54 IST
Liger Trailer launch event- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM_RANVEERSINGH Liger Trailer launch event

Highlights

  • विजय की फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होगा कल
  • मुबई इवेंट में रणवीर बनेंगे मेहमान
  • एक ही दिन दो शहरों में लॉन्च इवेंट

Liger Trailer: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म 'लाइगर' (Liger) को लेकर इसके ऐलान के समय से ही बज बना हुआ है। अपनी फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से लोगों के दिलों पर कब्जा करने वाले स्टार विजय देवरकोंडा का लुक भी सामने आ चुका है। अब जल्द ही इस फिल्म का ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च होने वाला है। इस ट्रेलर लॉन्च के लिए मेकर्स ने फैंस के लिए एक जबरदस्त सरप्राइज प्लान किया है। इस इवेंट में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी शामिल होने वाले हैं। 

ट्रेलर लॉन्च में गेस्ट बनेंगे रणवीर

दरअसल खबर है कि फिल्म के निर्माता इस भव्य ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम के लिए जोरों-शोरों से तैयारी कर रहे हैं। इस तैयारी में यह भी ख्याल रखा जा रहा है कि साउथ सिनेमा के दर्शकों के साथ बॉलीवुड लवर्स के लिए भी ये खास हो। इसलिए इस शो में गेस्ट के तौर पर रणवीर सिंह और करण जौहर मौजूद रहेंगे। 

एक ही दिन दो शहरों में लॉन्च
यह ट्रेलर कल यानी गुरुवार, 21 जुलाई को एक ही दिन दो शहरों में लॉन्च किया जाएग। इसलिए हैदराबाद में ट्रेलर लॉन्च में साउथ के स्टार्स मौजूद होंगे तो मुंबई के कार्यक्रम में चांद लगाने रणवीर सिंह उपस्थित रहने वाले हैं। इनके साथ ही मुंबई के कार्यक्रम में फिल्म के मुख्य कलाकारों के अलावा करण जौहर और निर्देशक पुरी जगन्नाथ भी मौजूद रहेंगे।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि 'लाइगर' से विजय देवरकोंडा पहली बार देशभर में जादू चलाने जा रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा अनन्या पांडे में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म में दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन जगन्नाथ पुरी ने किया है। विजय देवरकोंडा इससे पहले 'अर्जुन रेड्डी', 'गीता गोविंदम' 'महानती' और 'टैक्सीवाला' जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। 

इसे भी पढ़ें- 

The Kapil Sharma Show: लोगों को हंसाने के लिए जल्द लौट रहा है कपिल का शो, जानिए ये पूरी डिटेल

'Mirzapur' की वीणा भाभी ने पहनी पुलिस की वर्दी, जानिए क्या है माजरा

Latest Bollywood News

navratri-2022