Wednesday, July 24, 2024
Advertisement

जीत की उम्मीद लिए माता के दर्शन करने पहुंचीं कगंना रनौत, मां ने खिलाई दही-शक्कर, शेयर की तस्वीरें

मंडी से टिकट मिलने के बाद ही कंगना जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार में जुट गईं और इसी बीच उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी। अब आज मतगणना का दिन है, ऐसे में एक्ट्रेस देवी मां और अपनी मां का आशीर्वाद लेना कैसे भूल सकती थीं।

Written By: Priya Shukla
Published on: June 04, 2024 14:02 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत ने लिया मां का आशीर्वाद।

लोकसभा की 542 सीटों पर मतगणना जारी है, जिसे लेकर पूरे देश में हलचल है। इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी चुनावी मैदान में हैं। अभिनेत्री हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कंगना ने एड़ी-चोटी का दम लगाया है। अब शुरुआती रुझानों में कंगना आगे चल रही हैं। इस बीच मतगणना के बीच कंगना पूजा-अर्चना में लगी हैं। अपनी जीत की उम्मीद लिए अभिनेत्री ने अंबिका माता के दर्शन किए और वहीं अभिनेत्री की मां ने दही-शक्कर खिलाकर उन्हें आशीर्वाद दिया। कंगना ने इसकी झलक सोशल मीडिया पर भी शेयर की है।

इमरजेंसी की रिलीज डेट बढ़ा दी आगे

फिल्मों में अपनी अदाकारी से लाखों दिल जीतने वाली कंगना रनौत इस बार पहली बार चुनावी मैदान में हैं। उन्हें भारतीय जनता पार्टी की ओर से टिकट मिला था। मंडी से टिकट मिलने के बाद ही कंगना जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार में जुट गईं और इसी बीच उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी। अब आज मतगणना का दिन है, ऐसे में एक्ट्रेस  देवी मां और अपनी मां का आशीर्वाद लेना कैसे भूल सकती थीं।

कंगना को मां ने खिलाई दही-चीनी

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी झलक दिखाई है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में एक फोटो के साथ कैप्शन लिखा- 'मां का आशीर्वाद' वहीं एक और फोटो के कैप्शन में लिखा- 'मां ईश्वर का रूप है।' तस्वीरों में एक्ट्रेस की मां उन्हें दही-शक्कर भी खिलाती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में अभिनेत्री की मां उनका माथा चूम रही हैं। फोटोज में अभिनेत्री को पिंक साड़ी में देखा जा सकता है, वहीं उनकी मां ने सूट पहना है। कंगना ने इससे पहले भी माता के दर्शन करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की थीं।

kangana ranaut

Image Source : INSTAGRAM
कंगना रनौत का पोस्ट।

किससे है कंगना का मुकाबला

इससे पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह चुनावी नतीजों से पहले मंदिर में पूजा-आरती करती नजर आई थीं। एएनआई ने अभिनेत्री का ये वीडियो शेयर किया था। बता दें, शुरुआत रुझानों में कंगना मंडी लोकसभा सीट से आगे चल रही हैं। उन्हें टक्कर देने के लिए कांग्रेस ने विक्रमादित्य सिंह को मैदान में उतारा है, विक्रमादित्य सिंह महाराजा परिवार से ताल्लुक रखते हैं और हिमाचल प्रदेश के 6 बार मुख्यमंत्री बने वीरभद्रा सिंह के बेटे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement