Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

लॉर्ड्स में वाशु भगनानी किए गए सम्मानित, मेंटल हेल्थ मुद्दे पर की चर्चा

वाशु भगनानी, बेल बॉटम, बड़े मियां छोटे मियां, कुली नंबर 1, जवानी जानेमन, बीवी नंबर 1 आदि सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 31, 2022 20:17 IST
मेकिंग इंडिया शाइन एट...- India TV Hindi
Image Source : PR FETCHED मेकिंग इंडिया शाइन एट लॉर्ड्स

मई के महीने को मेंटल हेल्थ अवेयरनेस मंथ के रूप में माना जाता है, ऐसे में पूजा एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर और हेड वाशु भगनानी ने हाल ही में इंग्लैंड में  हाउस ऑफ लॉर्ड्स के एक स्पेशल पैनल डिस्कशन में हिस्सा लिया था।

ऐसे में इस पैनल की अध्यक्षता माइंडफुलनेस कोच और माइंडफुलनेस जिम के फाउंडर भूपिंदर संधू,  हिंदुजा ग्लोबल के को-चेयरमैन जी.पी. हिंदुजा, CBE सन मार्क के फाउंडर लॉर्ड रामी रेंजर और यूनाइटेड किंगडम में इंडिया के लिए हाई कमिश्नर  गायत्री इस्सर कुमार द्वारा की गयी।

मेकिंग इंडिया शाइन एट लॉर्ड्स

Image Source : PR
मेकिंग इंडिया शाइन एट लॉर्ड्स

बॉलीवुड में बड़े नामों में से एक, वाशु भगनानी - जिन्होंने भारतीय सिनेमा में एक्टर्स, टेक्निशंस, आर्टिस्ट्स को बढ़ावा दिया है, ने इस इवेंट में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई, जिसकी अध्यक्षता 2018 से 2021 के बीच सेक्रेटरी ऑफ हेल्थ एंड सोशल केयर मैट हैनकॉक ने की, साथ ही 2018 में छह महीने के लिए सेक्रेटरी ऑफ स्टेट फॉर डिजिटल, कल्चर, मीडिया एंड स्पोर्ट के रूप में थे। बता दें इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्में जैसे बेल बॉटम, बड़े मियां छोटे मियां, कुली नंबर 1, जवानी जानेमन, बीवी नंबर 1 और अन्य के पीछे वाशु भागनानी हैं। ऐसे में इंडस्ट्री में अपने खास योगदान के लिए उन्हें इस स्पेशल इवेंट के हिस्से के रूप में सम्मानित किया गया था।

मेकिंग इंडिया शाइन एट लॉर्ड्स

Image Source : PR
मेकिंग इंडिया शाइन एट लॉर्ड्स

आपको बता दें कि हर एक पैनलिस्ट ने अपने खुद के अनोखे अनुभवों और इनसाइट्स का इस्तेमाल करके मेंटल हेल्थ के इम्पोर्टेंस पर गहराई से विचार किया है, साथ ही इस बातचीत को बहुत अच्छी मीनिंगफुल तरीके से खत्म किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement