Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Merry Christmas की स्क्रीनिंग पर विक्की ने वाइफ कैटरीना को किया किस, इन सितारों ने की शिरकत

विजय सेतुपति की 'मैरी क्रिसमस' की स्क्रीनिंग पर विक्की ने कैटरीना को किस करते देखा गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं 'मैरी क्रिसमस' स्क्रीनिंग में खुशी कपूर, वेदांग रैना, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर सहित कई बी-टाउन सेलेब्स स्पॉट किए गए।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 11, 2024 7:01 IST
Merry Christmas Screening, Katrina Kaif, Vicky Kaushal, Vijay Sethupathi, Ananya Panday Aditya Roy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेरी क्रिसमस स्क्रीनिंग पर विक्की-कैटरीन ने किया किस

'टाइगर 3' की सफलता के बाद कैटरीना कैफ ने विजय सेतुपति के साथ फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का प्रमोशन शुरू कर दिया है। इस फिल्म में कैटरीना के साथ विजय सेतुपति, राधिका आप्टे, संजय कपूर जैसे शानदार सितारे नजर आएंगे। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के कई बी-टाउन सेलेब्स ने शिरकत की। वहीं 'मेरी क्रिसमस' स्क्रीनिंग के दौरान विक्की वाइफ कैटरीना को किस करते नजर आए।

कैटरीना कैफ ने लूटी लाइमलाइट

कैटरीना कैफ श्रीराम राघवन के साथ 'मैरी क्रिसमस' के साथ अपना तमिल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। थ्रिलर फिल्म 12 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली है, इसलिए निर्माताओं ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की और फिल्म इंडस्ट्री को इनवाइट किया था। 'मैरी क्रिसमस' की स्क्रीनिंग पर पहुंचते ही कैटरीना कैफ ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। दोनों तरफ मेश डिटेलिंग ब्लैक मिडी ड्रेस, नॉर्मल मेकअप और बाल खुले में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

यहां देखें कैटरीना-विक्की किस वीडियो-

विक्की ने कैटरीना को इवेंट में किया किस

'मैरी क्रिसमस' की स्क्रीनिंग पर कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ पोज देते नजर आईं। विक्की कौशल कैजुअल आउटफिट में हैंडसम लग रहे थे। 'मैरी क्रिसमस' की स्क्रीनिंग पर विक्की अपनी वाइफ कैटरीना को किस करते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर कपल की ये रोमांटिक वीडियो वायरल हो रही है। पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ में भी विक्की हमेशा कैटरीना का सपोर्ट करते हैं।

मैरी क्रिसमस की स्क्रीनिंग में सितारों का जलवा

'मैरी क्रिसमस' की स्क्रीनिंग में अनन्या पांडे के साथ  शनाया कपूर भी नजर आईं। अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी पहुंचे थे। फिल्म के निर्देशक श्रीराम राघवन भी स्पॉट किए गए। अदिति राव हैदरी भी जहीर इकबाल के साथ नजर आईं। कीकू शारदा ने टेडी बियर के साथ कई शानदार पोज दिए। इसके अलावा अनीस बज्मी ने भी इवेंट में शिरकत की। फिल्म निर्माता गणेश हेगड़े अपनी पत्नी के साथ वहां मौजूद थे। सिद्धार्थ निगम भी स्क्रीनिंग पर मौजूदगी थे।

ये भी पढ़ें:

बेटी की शादी से पहले आमिर खान ने लगवाई हाथों में मेहंदी, फिर किया जमकर डांस, वीडियो वायरल

नयनतारा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, फिल्म 'अन्नपूर्णी' में भगवान राम के अपमान का लगा आरोप

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement