Saturday, June 22, 2024
Advertisement

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई हुए गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

नवाजुद्दीन सिद्दीकी से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई को बुधवार 22 मई को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Reported By : Atul Singh Edited By : Himanshi Tiwari Published on: May 23, 2024 12:34 IST
Nawazuddin Siddiqui Brother Ayazuddin arrested- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई हुए गिरफ्तार

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई अयाजुद्दीन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इस खबर के बारे में जानकार आप भी हैरान होने वाले हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई अयाजुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। नवाज के बड़े भाई को बुधवार, 22 मई को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उन्हें जालसाजी के संदेह में गिरफ्तार किया गया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई को क्यों गिरफ्तार किया गया?

अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने जिला मजिस्ट्रेट अदालत की ओर से अवैध रूप से चकबंदी विभाग को एक आदेश पत्र दिया था। जावेद इकबाल नाम के शख्स के साथ चल रहे खेती की जमीन के विवाद को लेकर किया गया। हालांकि, बाद में पता चला कि जारी किया गया आदेश फर्जी था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई हुए गिरफ्तार

इसके बाद जिला मजिस्ट्रेट ने शिकायत दर्ज की और अयाजुद्दीन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 467, 468 और 471 के तहत मामला दर्ज किया गया। यह पहली बार नहीं है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई मुसीबत में फंसे हैं। 2018 में अयाजुद्दीन सिद्दीकी पर सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक फोटो शेयर कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगा था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई अभी पुलिस की हिरासत में है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आमिर खान की साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म 'सरफरोश' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। आखिरी बार वे तेलूगू एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सैंधव' में नजर आए थे और अब 'सेक्शन 108' में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास पाइपलाइन में 'अदभुत' और 'नूरानी चेहरा' जैसी फिल्में भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement