Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बेहद खूबसूरत और आलीशान घर में रहती हैं प्रीति जिंटा, बर्थडे पर कीजिए एक्ट्रेस का होम टूर

बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से मशहूर प्रीति जिंटा आज अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 31 जनवरी 1975 के दिन हिमाचल प्रदेश में हुआ था। वहीं शादी के बाद एक्ट्रेस अमेरिका में बेहद ही आलीशान घर में रहती हैं। तो आइए एक्ट्रेस के खास दिन पर आपको उनके होम का टूर करवाते हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: January 31, 2024 6:53 IST
Preity Zinta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कीजिए प्रीति जिंटा का होम टूर

चुलबुली मुस्कान वाली बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा एक्टिंग की दुनिया का जाना माना नाम है। फिल्म 'दिल से' से करियर की शुरुआत करने वाली प्रीति जिंटा बॉलीवुड में 'दिल चाहता है', 'कल हो ना हो', 'वीर जारा', 'कभी अलविदा ना कहना' जैसे कई यादगार फिल्में दी हैं। हालांकि एक्ट्रेस पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं।  प्रीति जिंटा इन दिनों अपने पति जीन गुडइनफ के साथ लॉस एंजलेस के एक आलीशान घर में रह रही हैं, जहां की तस्वीरें वो अकसर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि प्रीति जिंटा ने अपने आशियाने को बहुत ही खूबसूरती से सजाया हुआ है। तो आइए एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर आपको एक्ट्रेस का होम टूर करवाते हैं। 

प्रीति जिंटा का लिविंग रुम

ये प्रीति जिंटा के घर का लिविंग रूम है, जो काफी बड़ा और आलीशान है। प्रीति जिंटा ने अपने लिविंग रुम को क्लासी बनाने के लिए इसकी सभी दीवारों पर व्हाइट पेंट करवाया है।

प्रीति जिंटा के घर का किचन भी है काफी लग्जरियस

प्रीति जिंटा का किचन भी काफी लग्जरियस और बड़ा है। एक्ट्रेस अकसर अपने किचन की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।  प्रीति जिंटा ने अपनी घर की रसोई के लिए व्हाइट कलर चुना है, साथ ही एक्ट्रेस ने यहां मॉडर्न फर्नीचर लगावाया हुआ है।

प्रीति जिंटा ने अपने घर को बेहद खूबसूरती से सजाया है

प्रीति जिंटा ने अपने घर को सजाने के लिए अलग-अलग तरह के फोटो फ्रेम भी लगाए हैं। एलईडी पैनल की दोनों तरफ एक्ट्रेस ने इसी तरह से सजावट की है। साथ ही कई तरह के बुक्स भी रखे हुए नजर आ रहे हैं। 

प्रीति जिंटा के घर के फर्नीचर है काफी अलग

प्रीति जिंटा ने अपने घर के लिए सिंपल और यूनिक फर्नीचर का चुनाव किया है। कलर कॉम्बिनेशन का भी उन्होंने काफी खास ध्यान रखा है, जिससे पूरे घर की लुक अच्छी लगती है। 

6 बेडरुम का है घर

बता दें कि प्रीति जिंटा का ये घर 6 बेडरुम का है, जिसकी कीमत लगभग 33 करोड़ है। 

एक्ट्रेस के घर में है आलीशान गार्डन

वहीं जितना आलीशान एक्ट्रेस का घर है उतना ही आलीशान एक्ट्रेस के घर का गार्डन एरिया भी है।  जहां से एक्ट्रेस अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हुई नजर आती हैं। 

अपने गार्डन में  फल और सब्जियां उगाती हैं प्रीति जिंटा

इसके अलावा प्रीति जिंटा को पौधे लगाना भी बहुत पसंद हैं। उन्होंने अपने घर के अलग-अलग हिस्सों में कई तरह के पौधे लगा रखे है। इसके साथ-साथ वो गार्डन में फल और सब्जियां भी उगाना पसंद करती हैं। 

ये भी पढ़ें:

भांजी की हल्दी सेरेमनी में सनी-बॉबी ने कुछ यूं जमाया रंग, जश्न में डूबा दिखा पूरा देओल परिवार

क्या शादी करते ही पत्नी के लिए अमिताभ बच्चन का प्यार हो गया था खत्म? जया बच्चन ने किया शॉकिंग खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement