Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

MI vs PBKS: IPL मैच देखने पहुंचे Parineeti Chopra-Raghav Chadha, वायरल हो रही तस्वीर

परिणीति चोपड़ा और कथित बॉयफ्रेंड राघव चड्ढा को मोहाली में आईपीएल मैच का लुत्फ उठाते देखा गया। इस वायरल फोटो में दोनों ब्लैक कपड़ों में ट्विनिंग कर रहे थे।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 03, 2023 21:53 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Parineeti Chopra-Raghav Chadha arrives to watch IPL match

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा इन दिनों काफी चर्चा में हैं। रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में परिणीति राघव के साथ मोहाली में आईपीएल मैच का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं।  

Gadar-2 रिलीज होने के पहले Sunny Deol के घर बजेगी शहनाई, जानिए किसकी होगी शादी?

पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच आज मोहाली में हो रहे मैच के दौरान परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को साथ देखा गया। हालांकि यह पहली बार नहीं है कि उन्हें एक साथ देखा गया है। दरअसल, दोनों को इससे पहले भी साथ में स्पॉट किया गया था। इस वायरल तस्वीर में दोनों ब्लैक कपड़ों में ट्विनिंग कर रहे थे।

Sheezan Khan के विदेश जाने पर तुनिषा की मां ने दिया बड़ा बयान, जानें क्यों विदेश जाने की कोर्ट से मिली इजाजत

कुछ दिनों पहले परिणीति का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें परिणीति को सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर भी देखा गया है। रिपोर्ट के अनुसार परिणीति और राघव का रोका हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, इनकी शादी इसी साल अक्टूबर के अंत तक हो सकती है। दिलचस्प बात यह है कि परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा उसी समय भारत में आईं जब परिणीति का रोका था और Jio MAMI Film Festival के लिए शामिल हुईं। सूत्रों के मुताबिक, इनकी शादी इसी साल अक्टूबर के अंत तक हो सकती है। रिपोर्ट के अनुसार परिणीति और राघव का रोका हो गया है। यह एक पारिवारिक मामला था और वे दोनों बहुत खुश हैं। इस साल के अक्टूबर के अंत तक दोनों की शादी होने की संभावना है। 

कुछ दिनों राघव चड्ढा का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उनसे पूछा गया था कि ‘परिणीति की खूब चर्चा हो रही है।’ तो राघव ब्लश करने लगे थे  और उन्होंने कहा था ‘आज जश्न मनाइये कि आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बनी है और कई सारे जश्न मनाने का मौका आएगा।’ हाल ही में परिणीति सेलिब्रिटी मैनेजर पूनम दमानिया से मिलने पहुंचीं थीं। इस दौरान परिणीति ने अपनी रिंग फिंगर में एक सिंपल सिल्वर बैंड रिंग पहनी थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति हाल ही में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर की फिल्म 'ऊंचाई' में नजर आई थीं। वह जल्द ही चमकिला में नजर आएंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म में वह दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। इसके बाद वह अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement