Saturday, May 11, 2024
Advertisement

PHOTOS: रणदीप हुड्डा को घुटने की सर्जरी के बाद मिली अस्पताल से छुट्टी

बुधवार (2 मार्च) को रणदीप हुड्डा ने अपनी आगामी श्रृंखला "इंस्पेक्टर अविनाश" के सेट पर चोट लगने के बाद घुटने की सर्जरी करवाई। कथित तौर पर, रणदीप हुड्डा को पिछले महीने सीरीज के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 04, 2022 23:21 IST
PHOTOS: रणदीप हुड्डा को घुटने की सर्जरी के बाद मिली अस्पताल से छुट्टी - India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH PHOTOS: रणदीप हुड्डा को घुटने की सर्जरी के बाद मिली अस्पताल से छुट्टी 

Highlights

  • रणदीप हुड्डा सर्जरी के बाद कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल से बाहर निकले
  • इंस्पेक्टर अविनाश के सेट पर चोट लगने के बाद 2 मार्च को उनके घुटने की सर्जरी हुई

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा को घुटने की सर्जरी के बाद आज मुंबई के एक अस्पताल से छुट्टी मिल गई। सोशल मीडिया पर अभिनेता की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं। रणदीप को वॉकर की मदद से अस्पताल से बाहर निकलते देखा गया। अपने दाहिने पैर पर एक पट्टी के साथ, अभिनेता को लाल टी-शर्ट, नीली शॉर्ट्स और एक टोपी पहने देखा गया। 45 वर्षीय अभिनेता को 1 मार्च को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अपनी अपकमिंग सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" के सेट पर चोट लगने के बाद बुधवार (2 मार्च) को उनके घुटने की सर्जरी हुई। कथित तौर पर, हुड्डा को पिछले महीने सीरीज के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी और यह वही घुटना है जो उन्होंने 'राधे' की शूटिंग के दौरान घायल किया था और उनका ऑपरेशन किया जाना था।

डिस्चार्ज होने के तुरंत बाद, रणदीप ने अस्पताल से अपनी तस्वीर शेयर की। फोटो में, अभिनेता को अपने विचारों में खोया हुआ देखा जा सकता है। इसे पोस्ट करते हुए रणदीप ने हिंदी में लिखा, "चोट तो घुटने पर लगी पर कुछ याद सा क्यूं नहीं आ रहा?"

नीरज पाठक द्वारा निर्देशित, इंस्पेक्टर अविनाश वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है, उत्तर प्रदेश राज्य में आपराधिक गतिविधियों से निपटने वाले पुलिस वाले का रोल रणदीप निभा रहे हैं।

इसके अलावा हुड्डा नेटफ्लिक्स रिवेंज ड्रामा सीरीज 'कैट' में भी नजर आएंगे। सीरीज का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ कर रहे हैं, जो इससे पहले 'सांड की आंख' और 'मुबारकां' जैसी फिल्में लिख चुके हैं। बलविंदर सिंह जंजुआ, रूपिंदर चहल और जिमी सिंह द्वारा लिखित, 'कैट' पंजाब के भीतरी इलाकों की पृष्ठभूमि पर आधारित एक क्राइम थ्रिलर है। सीरीज में रणदीप एक अंडरकवर जासूस की भूमिका निभाते नजर आएंगे। शो जल्द ही स्ट्रीमिंग दिग्गज पर होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement