Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पूजा भट्ट ने बताई बिग बॉस में जाने की वजह, रिश्ते को लेकर कही ये बात...

पूजा भट्ट 'बिग बॉस ओटीटी 2' की सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स में से एक थीं। शो से बाहर निकलने के बाद पूजा ने कई सारे खुलासे किए हैं।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: August 17, 2023 13:24 IST
Pooja Bhatt told the reason for going to Bigg Boss ott 2 reveal this thing about relationship - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Pooja Bhatt

Pooja Bhatt: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में इस बार बहुत कुछ देखने को मिला है। वहीं पूजा भट्ट ने इस शो में अपने गेम से बहुत धमाल मचाया। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद पूजा भट्ट ने काफी लाइमलाइट बटोरी है। घर से निकलने के बाद पूजा ने कई खुलासे किए हैं। इंडिया टीवी से खास बातचीत में पूजा भट्ट ने शो से जुड़ी कई बातें की हैं।

सवाल: आपने खुद में कितना बदलाव देखा?

पूजा: बदलाव के बारे में तो मुझे नहीं पता, लेकिन एक चीज तो मैं जान गई। अभी भी मैं हर परेशानी से अकेले लड़ सकती हूं। लोग कहते थे कि बिग बॉस के घर में आपके दोस्त कभी नहीं बन सकते हैं, लेकिन मैनें सबका मुंह बंद करा दिया, शो में मेरी सभी से अच्छा रिश्ता रहा। मैंने अपने बारे में एक चीज और सीखी है कि मैं प्रेशर के अंदर बहुत अच्छे से काम कर सकती हूं और आई थिंक वह एक फीलिंग ऑफ फुलफिलमेंट है, जो आपको खुशी देती है। मुझे इस मंच ने अपने आप को पहचानने का मौका दिया। मैं अपने आप को बहुत करीब से महसूस करने के लिए अपनी गलतियों को रिकॉग्नाइज करके उसे सही करने की कोशिश करती हूं। इसके लिए आपको Immediately स्टेप्स लेना पड़ता है।

पूजा: बिग बॉस का सफर बहुत ही डिफिकल्ट और चैलेंजिंग रहा है। इमोशन और फिजिकल चैलेंज आपको कंफर्ट जोन छोड़ने पर मजबूर कर देता है। इस शो में अलग-अलग तरह के लोगों से मिलने का मौका मिलता है। आप उन लोगों के साथ रह कर उनके माइंडसेट को समझ सकते हैं। मैंने सोचा कि मैं डोमिनेटिंग हूं, पर बाकी सब भी हैं। मुझे पहले कहा गया कि बेबीका के साथ रिश्ता तोड़ दो फिर सब खुद ही उससे बात करने लगे। इसे कहते हैं नौजवान लोग, मगर पुराने ख्यालात वाले और हम ओल्डर लोग, मगर यंगर ख्यालात वाले। लोगों को इनसिक्योरिटी होती है, जो कभी-कभी गुस्से के तौर पर निकल आती है, इसीलिए लोग अजीब तरीके से बिहेव करते हैं। जब भी मेरा अभिषेक के साथ झगड़ा हुआ है। तब मैंने कहा कि क्या आप फील कर सकते हो, जो मैं फील कर रही हूं और जब से ये बात मैंने उसे कही है तब से हम दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं। 

सवाल: पूजा मैंने आपके इंटरव्यूज तब किए, जब आप इंडस्ट्री को रूल करती थी। आज एक वक्त के बाद आपसे बात कर रही हूं। एकदम से कैमरे के सामने अपने पर्सनल जिंदगी को लेकर सामने आना पूजा भट्ट के तरीके से कितना टफ डिसीजन था आपके लिए? क्या आपने भट्ट साहब से पूछा कि क्या करना चाहिए मुझे? 

पूजा: जब ऑफर आया था तो मेरे मैनेजर का रिएक्शन था कि नो..नो.. यू कांट डू ईट। जब मैंने महेश भट्ट से पूछा तो उन्होंने कहा कि डू इट.. मैंने पूछा कि आप यह क्यों कह रहे हो मुझे। मैं भी अपकी तरह दोस्त और अपनी फैमिली के साथ रहना चाहती हूं। मुझे पता था कि वो मुझे हां कर देंगे। फिर भी मैं डाउट में थी और मेरा सवाल था कि मुझे क्या करना चाहिए जवाब था सब कुछ। तो मैंने बोला चलो कर लेते हैं। जो मौके आते हैं, उन्हें छोड़ना नहीं चाहिए क्या होगा। बस आप सब कुछ खो देंगे या तो आपको बहुत कुछ मिल जाएगा। ये मौके कहीं न कहीं आपके लिए एक लाइफ चेंजिंग एक्सपीरियंस हो जाते हैं।

सवाल: एल्विश यादव से भी बात हुई तो उन्होंने कहा कि अगर पूजा भट्ट की उम्र मुझे 20-25 साल कम होती तो मैं उन्हें प्रपोज कर देता। आलिया भट्ट को उन्होंने फ्लाइंग किस दी है।

पूजा: मेरा और एल्विश यादव का कनेक्शन डे वन से बहुत अच्छा रहा। इन फैक्ट मैंने उनसे कहा भी एक बार कि आप बहुत खुश होंगे, आलिया भट्ट शो देख रही है, तो अपनी हरकतें जरा सही करो, लेकिन मुझे लगता है कि उसके अंदर एक ठहराव है, एक गहराई है और मुझे भी ऐसा लगता है कि उसके अंदर एक इमोशनल स्ट्रिक है, जो कवर अप करता है। आई थिंक मेरा एक ब्रेक थ्रू था जब जिया ने मुझे आकर कहा कि आपको पता है एल्विश यादव ने ऐसी बात की और मैंने उससे बिना जज किए बात की और वह तुरंत समझ गया और उसने तुरंत अपने आप को करेक्ट भी कर लिया। मुझे लगता है इसीलिए आज वह विनर है। 

सवाल: मनीषा ने किसी इंटरव्यू में बयान दिया कि महेश भट्ट ने उन्हें एप्रोप्रियेट तरीके से टच किया?

पूजा: मनीषा ने नहीं कहा क्योंकि आपसे पहले सवाल मुझे किसी और ने भी पूछा था मैंने यह क्लियर कर दिया है। किसी का कमेंट था सोशल मीडिया पर लोगों का नजरिया ऐसा है तो मैं लोगों के नजरिए को नहीं बदल सकती और मनीषा रानी ने यह नहीं कहा। मुझे लगता है मनीषा रानी को इससे दूर रखना चाहिए।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement