Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Deepika Padukone के सपोर्ट में आए प्रकाश राज, बोले- कब तक बर्दाश्त करते रहेंगे

'बेशर्म रंग' गाने के बायकॉट के बाद Deepika Padukone के सपोर्ट में आए जाने-माने एक्टर Prakash Raj ने ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खरी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 15, 2022 22:08 IST
prakash raj- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JOINPRAKASHRAJ Deepika Padukone के सपोर्ट में आए प्रकाश राज

बॉलीवुड के किंग Shah Rukh Khan 5 साल बाद फिल्म 'Pathaan' से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही इसके बायकॉट की मांग होने लगी है। हाल ही में 'पठान' से शाहरुख खान और Deepika Padukone का पहला गाना 'बेशर्म रंग' Besharam Song रिलीज हुआ था। इस गाने के वीडियो पर लोगों को आपत्ति है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इसे लेकर विवाद छिड़ गया है। इस मामले में अब एक्टर Prakash Raj ने फिल्म को सपोर्ट करते हुए ट्रोलर्स को खरी-खोटी सुनाई है। 

यह भी पढ़ें: 'Pathaan' कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शाहरुख खान बोले- दुनिया कुछ भी कर ले, मैं...

Prakash Raj ने फिल्म के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा, 'बेशर्म BIGOTS….जब भगवा कपड़े पहने हुए शख्स रेपिस्ट को हार पहनाता है… हेट स्पीच देता है, भगवाधारी स्वामी बच्चियों से रेप करता है तो ये ठीक है, लेकिन फिल्म में ड्रेस नहीं? बस पूछ रहा हूं। घृणित.. कब तक हम ऐसी चीजों को बर्दाश्त करते रहेंगे।' 

pathaan

Image Source : TWITTER/PRAKASHRAAJ
pathaan

फिल्म 'पठान' भले ही साल 2023 के जनवरी महीने में रिलीज होने वाली है लेकिन जब से फिल्म का टीजर सामने आया था तब से ही फैंस इसके गाने के रिलीज की मांग करने लगे थे। फिल्म के मेकर्स ने भी दर्शकों की खुशी के लिए फिल्म रिलीज से 1 महीने पहले ही इसका पहला गाना रिलीज कर दिया। लेकिन किसे पता था कि गाने के रिलीज से कुछ लोग इतना भड़क जाएंगे। 'बेशर्म रंग' गाना रिलीज होते ही विवादों में आ गया है। इस गाने में दीपिका पादुकोण के कपड़ों से लोगों को आपत्ति है हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने दीपिका की केसरिया बिकिनी को धर्म से जोड़ते हुए इस गाने को बैन करने की मांग की है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'पठान' 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वह 'जवान' और 'डंकी' में नजर आएंगे। 

Google Search में भी साउथ फिल्मों ने हिंदी फिल्मों को हराया, साल भर होती रहीं Top 10 में सर्च

उर्फी जावेद को इस शख्स ने दी जान से मारने की धमकी, पोस्ट लिखकर बताया दिल का हाल!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement