Thursday, April 25, 2024
Advertisement

क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बच्चे की फोटो लीक हो गई है? ये तस्वीरें हो रही हैं वायरल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। प्रियंका चोपड़ा के द्वारा दी गई इस जानकारी के तुरंत बाद इंटरनेट पर कुछ तस्वीरें वायरल होने लगीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 25, 2022 12:21 IST
प्रियंका और निक- India TV Hindi
Image Source : INST/CAMPROCKFP प्रियंका और निक

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस माता पिता बने हैं। कपल ने सरोगेसी के जर‍िए बेटी का स्वागत किया है। फैंस समेत कई सितारों ने प्रियंका और निक को माता-पिता बनने पर बधाइयां दी हैं। 

दुनिया भर के फैंस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। प्रियंका चोपड़ा के द्वारा दी गई इस जानकारी के तुरंत बाद इंटरनेट पर कुछ तस्वीरें वायरल होने लगीं। हालांकि किसी भी फोटो को लेकर दावा नहीं किया जा सकता कि वो ही असली फोटो है लेकिन फिर भी ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर यहां से वहां घूम रही हैं।

इसमें एक फोटो में निक और प्रियंका एक बच्चे को हाथ में पकड़े हुए हैं और उसके साथ खेल रहे हैं। प्रियंका ने एक टक प्यार से उसे निहार रही हैं। इस फोटो के इंटरनेट पर वायरल होते ही लोगों ने कपल को बधाई देनी शुरू कर ही। हालांकि सच्चाई कुछ और ही है ये तस्वीर निक और प्रियंका के बच्चे की नहीं है। बल्कि ये पुरानी तस्वीर है।

एक फोटो में निक जोनस बेबी को सिर पर किस करते नजर आ रहे हैं। निक की बेबी के साथ यह बेहद प्यारी तस्वीर है। कई लोग इस बच्ची को मिक और प्रियंका की बेटी बता रहे हैं।  इस तस्वीर में लोग निक और प्रियंका को बेबी की बधाई दे रहे हैं। कई लोगों को लग रहा है कि ये प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बेबी की तस्वीर है, लेकिन ये प्रियंका और निक जोनास की बेबी की तस्वीर नहीं है, ये निक जोनास की पुरानी तस्वीर है।

वहीं सोशल मीडिया पर निक की एक और तस्वीर वायरल हो रही है इसमें निक एक बच्चे को गोद में उठाए हुए हैं। फोटो वायरल होते ही लोगों ने कपल को बधाई देना शुरू कर दी, लेकिन आपको बता दें कि ये फोटो भी प्रियंका और निक जोनस की बेबी गर्ल की नहीं है। ये तस्वीर  प्रियंका चोपड़ा की भतीजी कृष्णा की है, जिसके साथ निक जोनस खूब खेलते हैं। निक और कृष्णा की ये तस्वीर साल 2018 की है। 

बता दें कि प्रियंका के बच्चे ने डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले जन्म लिया है। मतलब ये कि प्रियंका का बेबी प्री-मैच्योर है।शादी के तीन साल बाद निक और प्रिंयका माता-पिता बने हैं। दोनों ने साल 2018 में प्रिंयका ने निक से शादी रचाई थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement