Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

चेहरे पर खून...चोट के निशान, प्रियंका चोपड़ा के लेटेस्ट पोस्ट ने किया फैंस को परेशान

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं, जिसमें उनका स्टाइलिश अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है। लेकिन हाल ही में प्रियंका ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनके चेहरे पर खून और चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं, जिसे देख उनके फैंस हैरान हो गए है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 17, 2024 8:00 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Image Source : X प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर लगी चोट

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी हैं। आज वो ग्लोबल स्टार कहलाती हैं। प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में जो पोस्ट शेयर किया है उसे देख फैंस परेशान हो गए हैं और हो भी क्यों ना एक्ट्रेस ने अपनी परेशान कर देने वाली फोटो जो शेयर की है। जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर खून और चोट दिखाई दे रहा है।

प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर लगी चोट

प्रियंका चोपड़ा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो जख्मी दिख रही हैं। उनके माथे के दाहिने हिस्से पर खून के निशान दिख रहे हैं। एक्ट्रेस के चेहरे पर दिख रहे खून के छींटों से पता चल रहा है कि उन्हें चोट लगी है। प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की गई फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो शूटिंग के दौरान घायल हो गईं हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'हेड ऑफ स्टेट' की शूटिंग में बीजी हैं। इस फिल्म में वह हाई-ऑक्टेन स्टंट करती नजर आएंगी, जिसमें जॉन सीना और इद्रिस एल्बा भी हैं। चूंकि यह एक कॉमेडी-एक्शन फिल्म है, इसलिए ऐसा प्रतीत होता है कि प्रियंका को ये चोटें फिल्म के स्टंट सीन शूट करते समय लगी होंगी। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मुझे हैरानी है कि पिछले कुछ सालों में मैंने काम के दौरान खून वाली कितनी तस्वीरें पोस्ट की हैं।’ प्रियंका की ये फोटो देख फैंस को उनकी चिंता हो गई है जैसे ही प्रियंका की ये फोटो सामने आई लोग एक्ट्रेस का हाल चाल लेने लगे।

Priyanka Chopra

Image Source : X
प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर लगी चोट

पहले भी हो चुकी हैं घायल

बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म सिटाडेल के सेट पर भी बुरी तरह से घायल गो गई थीं। इस दौरान की भी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिसमें  उनके चेहरे पर चोट के निशान हैं और उनके लिप्स और नाक पर खून लगा हुआ दिखा था। वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो पीसी जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'हेड ऑफ स्टेट' में नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement