Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सलमान खान के सपोर्ट में उतरीं राखी सावंत, वीडियो में बताया वो कितने भले इंसान हैं

टीवी की 'ड्रामा क्वीन' कही जाने वाली राखी सावंत अक्सर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में राखी एक बार फिर अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर सुर्खिय़ों में आ गई है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट सलमान खान से जुड़ा हुआ है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 16, 2024 7:03 IST
salman khan, Rakhi sawant- India TV Hindi
Image Source : X सलमान खान के सपोर्ट में उतरीं राखी सावंत

राखी सावंत हो जहां ड्रामा ना हो वहां ऐसा हो सकता है क्या? राखी जहां भी जाती हैं अपने ड्रामे की वजह से छा ही जाती हैं। बात चाहे पर्दे के ड्रामे की हो या फिर पैप्स के कैमरे के सामने की या फिर सोशल मीडिया पोस्ट की ड्रामा क्वीन राखी खुद को लाइमलाइट में रखने का एक मौका भी हाथ से नहीं जाने देती हैं। ऐसे में राखी ने हाल ही में फिर कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से वो लाइमलाइट में आ गई हैं। 

सलमान खान के सपोर्ट में उतरीं राखी

दरअसल, दो दिन पहले सुबह 5 बजे के करीब भाईजान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की गई थी। 2 हमलवार बाइक पर सवार होकर आए थे और हवा में गोली चलाकर फरार हो गए थे। जिसके बाद एक पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया था, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि सलमान के घर पर हमला लॉरेंस विश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने करवाई है। वहीं अब इस मामले में हाल ही में राखी सावंत ने भाईजान के सपोर्ट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उन्होंने सलमान खान का सपोर्ट करते हुए बताया है कि वो एक दिग्गज एक्टर हैं और उन्होंने कितने लोगों का भला किया है। 

राखी ने बताया सलमान खान हैं बेहद भले इंसान

राखी ने कहा, 'वो एक लेजेंड हैं। उन्होंने बहुत सारे लोगों का घर बसाया है। बहुत गरीब लोगों का भला किया है। कितने घर चलते है उनकी वजह से। वो फिल्मों से गरीबों के लिए कमाते हैं। मुझ जैसे गरीबों के लिए, उन्होंने मेरी मां के लिए भी क्या नहीं किया। उन्होंने मेरी मां का ऑपरेशन कराया। ऐसे करोड़ों लोगों का उन्होंने ऑपरेशन कराया है।' बता दें कि राखी सलमान खान को अपना बड़ा भाई मानती हैं। इसलिए उन्होंने सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग के बाद वीडियो शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement