Monday, May 13, 2024
Advertisement

दूल्हे की चाहत में Rakhi Sawant का हुआ ये हाल, बारिश में भीगते हुए अपने ही सिर पर फोड़े अंडे

राखी सावंत आए दिन कोई न कई नया बवाल खड़ा कर ही देती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप रोके अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 07, 2023 19:37 IST
Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राखी सावंत।

राखी सावंत को उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। राखी कुछ भी करने से पहले ज्यादा सोचती नहीं हैं। वो काफी बेफिक्र हैं। राखी का स्टाइल भी बॉलीवुड के और स्टार्स से बिल्कुल जुदा है। इसलिए राखी खबरों में बनी रहती हैं। उनका कोई भी वीडियो झट से वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो फिर सामने आया है, जिसमें वो दूल्हे की चाहत में सब हदें पार कर रही है। वीडियो में दूल्हा पाने का पागलपन उनके सिर चढ़कर बोल रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का हंस-हंसकर बुरा हाल है। 

राखी ने सिर पर फोड़े अंडे

दरअसल, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राखी सावंत अपने जिम के बाहर मजेंटा कलर के जिम गियर में नजर आ रही हैं। राखी सावंत बारिश में भीग रही हैं और अपने सिर पर एक दो नहीं बल्कि पांच अंडे फोड़ती हैं। एक्ट्रेस लगातार कह रही हैं कि दूल्हा दे दो, मेरा दूल्हा कहां है, दूल्हा क्यों नहीं आ रहा। ऐसा कहते-कहते वो अपने सिर पर एक-एक कर के पांच अंडे फोड़ लेती हैं। एक्ट्रेस का ऐसा पागलपन पहली बार देखने को मिला है। 

राखी के अतरंगी रंग पर फैंस ने लिए मजे
वीडियो देखकर लग रहा है कि दूल्हे की चाहत में राखी सावंत ने कोई मन्नत मांगी थी। राखी का ये वीडियो देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे। कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि राखी ये सब लाइमलाइट के लिए करती हैं। कुछ लोगों का कहना है कि राखी की इन हरकतों को तवज्जो ही नहीं देनी चाहिए। वहीं कई लोगों का कहना है कि राखी काफी फनी हैं और उनके ऐसे वीडियो खूब हंसाते हैं।

शादी को लेकर रहती हैं चर्चा में
बता दें, बिग बॉस से बाहर आने के बाद रितेश से राखी की शादी टूट गई थी। लंबे वक्त के बाद रितेश सामने तो आए लेकिन राखी संग उनकी शादी नहीं चल सकी। इसके बाद राखी ने अदिल नाम के लड़के के साथ शादी की, जिसका खुलासा उन्होंने बिग बॉस मराठी से निकलते ही किया। शो से बाहर आने के बाद राखी की मां का निधन हो गया। इसी बीच उनकी शादी और उनके साथ हुए डोमेस्टिक वॉयलेंस का खुलासा हुआ। राखी ने आदिल से शादी के बाद डोमेस्टिक वॉयलेंस और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था, जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा। फिलहाल आदिल जेल में है। 

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच सबकुछ ठीक नहीं? इस चूक के बाद यूजर्स पूछ रहे सवाल

 मिथुन चक्रवर्ती की मां का निधन, 'अनुपमा' की काव्या से भी था क्लोज रिलेशन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement