Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Gehraiyaan: रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को Kiss करते हुए शेयर की तस्वीर, बताया कैसी लगी 'गहराइयां'

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर पत्नी दीपिका पादुकोण को Kiss करते हुए एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने गहराइयां में दीपिका की एक्टिंग की तारीफ की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 11, 2022 22:24 IST
Ranveer Singh  Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RANVEERSINGH Ranveer Singh  Deepika Padukone

Highlights

  • दीपिका पादुकोण की फिल्म गहराइयां आज ओटीटी में हुई रिलीज
  • दीपिका की एक्टिंग की रणवीर सिंह ने की तारीफ

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेस्ट जोड़ी में से एक मानी जाती है। दोनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं और अपने अनोखे अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। फिर चाहे एक दूसरे की टांग खींचना हो या फिर एक-दूसरे के ऊपर मोहब्बत बरसा रहे हो। यह कपल एक बार भी चर्चा में आ गया है। इस बार अपनी तस्वीर से हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं। 

दरअसल, आज ही दीपिका पादुकोण की फिल्म 'गहराइयां' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं। इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा। वहीं अब रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी की एक्टिंग की काफी तारीफ करते हुए एक तस्वीर शेयर की। 

Gehraiyaan Movie Review: दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म में कितनी हैं 'गहराइयां'?

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को किस करते हुए रोमांटिक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दोनों समुद्र के किनारे नजर आ रहे हैं और दोनों लिपलॉक कर रहे हैं। 

इस तस्वीर को शेयर करने के साथ रणवीर सिंह ने लिखा, 'डूबे हां डूबे, एक दूजे में यहां। ऊर्जा से पूर्ण, श्रेष्ठ, उत्तम और उत्कृष्ट। क्या मास्टरक्लास परफॉर्मेंस है बेबी। बहुत सही। दिल की गहराइयों तक महसूस हुआ। बेमिसाल परफॉर्मेंस। आपने मुझे प्राउड फील कराया है।'

रणवीर और दीपिका की यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और वह प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं। 

.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की हो चुकी है शादी? एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान

दीपिका की फिल्म गहराइयां की बात करें तो यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में दीपिका के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य कारवा नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement