Friday, May 17, 2024
Advertisement

सलमान खान का नया लुक हुआ वायरल, तस्वीरें देख फैंस को याद आए 20 साल पहले वाले भाईजान

सलमान खान अपने पुराने अवतार में नजर आए हैं। उन्होंने अपने लुक को ट्रांसफॉर्म किया है, जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। उनका नया लुक खूब चर्चा में है। फैंस उनके लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 21, 2023 9:53 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भाईजान का नया लुक देख फैंस को आई पुराने सलमान की याद

बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान का स्टाइल फैंस के बीच सबसे जुदा है। बेहद हैंडसम और स्टाइलिश दिखने वाले सलमान खान के फैशन सेंस को बहुत से लोग कॉपी भी करते हैं। बात चाहे उनके 'तेरे नाम' वाले हेयर स्टाइल की हो या फिर उनकी फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' की कटी- फटी जिंस वाली स्टाइल की हो या फिर उनके 'दंबग' वाले स्टाइल की, सलमान का हर स्टाइल फैंस के बीच छा जाता है। ऐसे में हाल ही में सलमान खान का एक और लुक सामने आया है,  जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

सलमान खान के नए लुक ने जीता फैंस का दिल

दरअसल हाल ही में सलमान खान को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान सलमान खान ब्लैक जींस के साथ ब्लैक कलर की शर्ट पहने नजर आए, जिसमें वो काफी डैशिंग लग रहे हैं। लेकिन जिस चीज ने लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा अपनी ओर खींचा है तो वो सलमान खान के बाल्ड लुक और क्लीन शेव ने जो उनकी पर्सनालिटी को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है। सलमान खान के इस लुक की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस को 20 साल पहले वाले भाईजान याद आ गए हैं। फैंस भाईजान की इन तस्वीरों पर कंमेट कर जमकर उनके इस नए लुक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। 

सलमान के लुक पर फैंस के कमेंट

सलमान खान के इस लुक पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'भाई का जलवा', एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाईजान जवान को प्रोमोट कर रहे हैं', तो कई यूजर्स ने उनके इस लुक को तेरे नाम से जोड़कर देखा। एक यूजर ने कमेंट किया, 'तेरे नाम अगेन' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'तेरे नाम 2 कार्ड्स पर है', तो वहीं एक और दूसरे यूजर ने लिखा, 'पुराना सलमान वापस आ गया।' बता दें, सलमान खान तेरे नाम और सुल्तान जैसी और भी कई फिल्मों में ऐसे लुक में नजर आ चुके हैं। इसलिए जैसे ही उनका ये लुक सामने आया फैंस लिखने लगे कि पुराना सलमान वापस आ गया।

इस फिल्म में दिखेंगे सलमान खान

बात अगर सलमान खान के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी अगली फिल्म टाइगर 3 है, जो इसी साल नवंबर में सिनेमघरों में आने वाली है। उनके अपोजिट फिल्म में कैटरीना कैफ दिखेंगी। इस फिल्म का लोगों को लंबे समय से इंतजार है। इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी होने वाला है, जिसको लेकर फैंस खासा एक्साइटेड हैं। 

 

सनी देओल का बंगला अब नहीं बिकेगा ! बैंक ऑफ बड़ौदा ने लगाई एक्टर के प्रॉपर्टी की नीलामी पर रोक

Happy Birthday Bhumika Chawla : फिल्म 'तेरे नाम' में जिसकी खूबसूरती पर फिदा हो गए थे सलमान खान, अब ऐसी दिखती है 'राधे' की 'निर्जला'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement