Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सलमान खान की भांजी अलीजेह ने मामू से लिया सक्सेस मंत्र, 'फर्रे' की गैंग ने खोले कई राज

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री फिल्म 'फर्रे' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने पूरी टीम के लिए दिए सक्सेस मंत्र...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 24, 2023 23:07 IST
Salman Khan niece Alizeh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Salman Khan niece Alizeh

नई दिल्लीः बॉलीवुड में एक और स्टार किड की एंट्री होने जा रही है। लेकिन इस बार फिल्म इतनी दमदार है जिसमें रोमांस, नाच-गाना, एक्शन से लेकर ग्लैमर जैसा कुछ नहीं है। बल्कि सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म 'फर्रे' अपने कॉन्टेंट को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म की पूरी टीम ने शुक्रवार को इंडिया टीवी से बात की और इस फिल्म के कई राज खोले हैं। इस मौके पर सलमान खान ने भी इंडिया टीवी से बात की और पूरी टीम को सक्सेस मंत्र दिया। 

सलमान खान ने दिया ये मंत्र

सलमान खान ने पूरी टीम को फिल्म रिलीज होने की बधाई दी है, उन्होंने बताया कि सफलता का सिर्फ एक ही मंत्र है वह है मेहनत। इसलिए सलमान खान ने बताया कि अलिजेह ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने के पहले से ही काफी मेहनत करनी शुरू कर दी थी, जो फिल्म को मिलने वाली तारीफों से समझ आ ही रहा है। सलमान ने इस दौरान अपने डेब्यू को भी याद किया और कहा कि मुझे सूरज बड़जात्या ने ब्रेक दिया और अब अलीजेह को इस फिल्म से ब्रेक मिल रहा है। यह कहानी काफी दमदार है, इसलिए यह फिल्म भी काफी आगे जाएगी। 

सलमान खान का रिकॉर्ड तोड़ेंगी अलीजेह?

अलीजेह की फिल्म की सफलता को लेकर जब सलमान खान से सवाल किया गया तो मामूजान काफी इमोशनल नजर आए। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि अलीजेह की फिल्म उनका रिकॉर्ड तोड़े, उन्हें इस बात पर गर्व मेहसूस होगा। इसके साथ ही 'टाइगर' स्टार ने बताया कि उनके परिवार से एक हिरोइन इस इंडस्ट्री में नाम कमा रही है यह उनके लिए काफी गौरवान्वित करने वाली बात है। क्योंकि उनके पिता भी इस इंडस्ट्री से हैं।

नाना सलीम ने भी दी स्क्रिप्ट पर राय

इस फिल्म की कहानी परीक्षा में नकल करने वाले छात्रों और उनकी इस काम में मदद करने वाले एक गैरकानूनी गिरोह के इर्द-गिर्द घूमती है। कहानी काफी अलग है इसलिए इसे क्रिटिक्स की भी तीराफें मिल रही हैं। जब फिल्म को लेकर अलीजेह के नाना सलीम के रिएक्शन के बारे में पूछा गया तो सलमान ने बताया कि जब भी घर में किसी फिल्म पर बात होती है तो वह पिता को जरूर स्क्रिप्ट दिखाते हैं। इसलिए इस फिल्म की कहानी को भी सलीम खान की सहमति मिली है। वह नातिन के डेब्यू से काफी खुश हैं। 

फिल्म में अलीजेह अग्निहोत्री, प्रसन्न बिष्ट, जियान शॉ, साहिल मेहता, रोनित रॉय, जूही बब्बर, शिल्पा शुक्ला लीड किरदारों में हैं। 'जमतारा' फेम डायरेक्टर सौमेंद्र पाधी इसके निर्देशक हैं। यह शुक्रवार 24 नवंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

इन्हें भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने बेटी को तोहफे में दिया जुहू स्थित बंगला 'प्रतीक्षा', दिवाली से पहले श्वेता बच्चन बनी घर की मालिक

सलमान खान ने पिता सलीम के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल पोस्ट, तस्वीर शेयर करके दिखाया असली 'टाइगर'

संजय दत्त को जेल में नहीं मिलता था कोई स्पेशल ट्रीटमेंट, अपने 'एनकाउंटर' को लेकर रहते थे परेशान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement