Good News: सलमान खान ने किया कंफर्म, बनेगा बजरंगी भाईजान का सीक्वल

सलमान खान ने बताया कि बजंरगी भाईजान के सीक्वल को एस एस राजामौली के पिता वी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखा गया है

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 20, 2021 7:21 IST
Salman Khan officially announces Bajrangi Bhaijaan 2 at RRR event with Alia Bhatt Jr NTR Ram Charan - India TV Hindi News
Image Source : TWITTER/RADHE2019 Salman Khan officially announces Bajrangi Bhaijaan 2 at RRR event with Alia Bhatt Jr NTR Ram Charan ss rajamouli

Highlights

  • सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान का बनेगा दूसरा पार्ट
  • बजंरगी भाईजान 17 जुलाई 2015 को हुई थी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आ गई हैं। सुपरस्टार ने आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी है कि जल्द ही उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान का सीक्वल आने वाला है। 

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने बताया कि सीक्वल को एस एस राजामौली के पिता वी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखा गया है, जिन्होंने मूल फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ कहानी के लिए राष्ट्र पुरस्कार जीता था। अभिनेता ने 'आरआरआर' प्री-रिलीज़ कार्यक्रम में भाग लिया जहां उन्होंने अपने प्रशंसकों को सीक्वल के बारे में अपडेट दिया। 

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे ने शेयर की BTS तस्वीरें, बड़े ऐलान के लिए हैं उत्साहित

salman khan at rrr event

Image Source : INSTAGRAM/SALMANKHAN
salman khan at rrr event

कार्यक्रम के दौरान फिल्म निर्माता करण जौहर, एसएस राजामौली के साथ आरआरआर अभिनेता जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट  मौजूद थे। 

कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के अलावा करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 17 जुलाई 2015 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

फिल्म ने भारत-पाकिस्तान को लेकर एकता का संदेश दिया। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने इस फिल्म में एक सरल दिमाग वाले हनुमान भक्त पवन का किरदार निभाया था जो एक मूक लड़की के साथ पाकिस्तान जाने के लिए बॉर्डर का रास्ता पार करता है। मुन्नी नामक लड़की का किरदार हर्षाली मल्होत्रा निभाया गया था। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस फिल्म में एक पाकिस्तानी रिपोर्टर के रूप में नजर आए थे। 

बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' कबीर खान की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इतना ही नहीं उन्होंने इस एक फिल्म  को अपनी बेटी की बदौलत सबसे ज्यादा बार देखी है, जो टीवी में आने के दौरान देखना पसंद करती हैं। 

बजरंगी भाईजान को दर्शकों का अपार प्यार और समीक्षकों से सराहना मिली। यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बन गई। 

Latest Bollywood News

navratri-2022