Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

तस्वीर शेयर कर सलमान खान ने किया इशारा, फैंस ने पूछा- भाई टाइगर 3...

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: January 20, 2022 19:17 IST
Salman Khan shared a picture on Instagram T-Series music video Main Chala iulia Vantur guru randhawa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN Salman Khan shared a picture on Instagram T-Series music video Main Chala iulia Vantur guru randhawa

Highlights

  • सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी तस्वीर
  • सलमान खान की पोस्ट पर फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान सोशल मीडिया में काफी कम एक्टिव रहते हैं। लेकिन आज उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसे देकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, सलमान खान ने इंस्टाग्राम में एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह बैठे हुए हैं। लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ सिर में साफा बांधे हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर ने लिखा, 'मुझे विज्ञापन और ट्रेलर आदि पोस्ट करने हैं ... अपने ही ब्रांड हैं ना .. समझे क्या? सब सुन रहा हूं, मैं तुम्हें देखता हूं, मैं तुम्हें सुनता हूं। आज एक पोस्ट कल एक टीज़र।''

विक्की कौशल ट्रैफिक जाम में फंसे तो नुसरत साहब का गाना सुनने लगे, फैंस पूछ रहे ऐसे सवाल

सलमान खान की पोस्ट के बाद फैंस तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। वहीं एक फैन ने कहा कि क्या टाइगर 3 का टीजर आने वाला है। लेकिन लग रहा है कि कल सलमान खान के म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज होने वाला है।

बता दें, सलमान खान जल्द ही एक टी-सीरीज म्यूजिक वीडियो में प्रज्ञा जायसवाल के साथ नजर आने वाले हैं। इस गाने को गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर ने गाया है और इस गाने का नाम 'मैं चला'। 

भारती सिंह ने खुद को बताया भारत की पहली 'प्रेग्नेंट एंकर', देखें मजेदार वीडियो

टी-सीरीज़ के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने गाने का पहला लुक साझा किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। पोस्टर में गुरु रंधावा , यूलिया के अलावा सलमान खान और प्रज्ञा नजर आ रही हैं। 

सलमा खान द्वारा निर्मित ये रोमांटिक ट्रैक 22 जनवरी को रिलीज होगा। वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देंगे। इस फिल्म की आखिरी चरण की शूटिंग दिल्ली में करनी थी, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण शूटिंग को आगे बढ़ाना पड़ा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement