Friday, March 29, 2024
Advertisement

संजय दत्त ने इंडो पोलिश फिल्म 'नो मीन्स नो' को लेकर किया ये पोस्ट

बड़े बजट में बनी फिल्म नो मीन्स नो को 5 नवंबर को रिलीज़ किया जाना था परंतु इसकी रिलीज़ जून 2022 तक टाल दी गयी थी। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 15, 2021 17:30 IST
sanjay dutt- India TV Hindi
Image Source : PR संजय दत्त ने इंडो पोलिश फिल्म 'नो मीन्स नो' के लिए किया ट्वीट

Highlights

  • नो मीन्स नो को 5 नवंबर को रिलीज़ किया जाना था परंतु इसकी रिलीज़ जून 2022 तक टाल दी गयी थी।
  • नो मीन्स नो एक इंटरनेशनल फिल्म है, जो पूरी दुनियाभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ होगी।

दिग्गज फिल्म स्टार संजय दत्त ने अपने ट्वीट में डायरेक्टर विकाश वर्मा द्वारा निर्मित पहली इंडो पोलिश फिल्म नो मीन्स नो की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाने के निर्णय की सराहना की है। बड़ी बजट की फिल्म नो मीन्स नो को 5 नवंबर को रिलीज़ किया जाना था परंतु इसकी रिलीज़ जून 2022 तक टाल दी गयी थी। 

एक बड़े न्यूज़पेपर ने WHO का हवाला देते हुए बताया कि कोविड-19 का प्रभाव 2022 जून के अंत तक कम हो सकता है, उसके बाद ही आम जीवन सामान्य हो पाएगा। कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन के कारण भारत के कई शहरों में धारा 144 तक लगा दिया गया है, लॉकडाउन के अनिश्चितता के आशंका के बीच अगर कोई फिल्म रिलीज़ होती है तो उससे फिल्म निर्माता को करोड़ों का नुकसान हो सकता है। 

जो फिल्में कोविड महामारी के बाद रिलीज़ हुईं, उनमें से बस देखा जाए तो सूर्यवंशी ही सुपरहिट साबित हुई। उसके साथ की सलमान ख़ान की अंतिम और अहान शेट्टी की तड़प ने दर्शकों पर पकड़ बनाये रखा पर उसके अलावा ज़्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गयीं। बहुत सी फिल्में तो अपनी लागत भी नहीं निकाल पायी हैं।

आपको बता दे कि नो मीन्स नो एक इंटरनेशनल फिल्म है, जो पूरी दुनियाभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ होगी। इस इस फिल्म को बनाने में लेटैस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ है और पोलैंड की ख़ूबसूरती को बख़ूबी दिखाया गया है। पोलैंड की सरकार ने फिल्म के शूट में फिल्ममेकर्स को पूरी तरह से सहयोग दिया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement