Saturday, May 11, 2024
Advertisement

फिल्म के सेट से विक्की कौशल और सारा अली खान का लुक हुआ लीक, PHOTOS देख पहचानना मुश्किल

लक्ष्मण उटेकर की फिल्म से विक्की कौशल और सारा अली खान के लुक इंटरनेट पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। तस्वीरों पर एक नजर डालें...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 17, 2022 21:26 IST
Sara Ali Khan and Vicky Kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल और सारा अली खान का लुक हुआ लीक

नई दिल्ली: विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी आगामी फिल्म, लक्ष्मण उटेकर के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के लिए कमर कस रहे हैं। दोनों पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। टीम ने इस साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग पूरी की और अभिनेताओं ने अपने सेट से कई झलकियां साझा कीं। हालांकि, उन्होंने अपने लुक का खुलासा नहीं किया, लेकिन जब वे इंदौर में शूटिंग कर रहे थे, तब एक वीडियो इंटरनेट पर उनके लुक की एक झलक दिखा रहा था। अब एक बार फिर उनकी आने वाली फिल्म से उनका लुक ऑनलाइन लीक हो गया है और इसने प्रशंसकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है और फिल्म के लिए उम्मीद जगा दी है।

वायरल तस्वीरों में सारा और विक्की एक सीन के बीच में नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो सारा फ्लोरल प्रिंट वाली एक्वा ब्लू साड़ी पहने नजर आईं। उन्होंने एक मंगलसूत्र और चूड़ियां भी पहनी थीं, जो फिल्म में उनके किरदार का हिस्सा लग रहा था। वहीं विक्की कलर ब्लॉक टी-शर्ट में डैशिंग लग रहे थे। उन्हें बाइक के साथ देखा गया था।

इससे पहले, जब यह जोड़ी इंदौर में फिल्म पर कर रही थी, तब सारा का विक्की कौशल के पीछे उनकी बाइक पर बैठने का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था। सारा को अभिनेता के पीछे देखा गया क्योंकि वह हेलमेट पहने हुए अपनी बाइक चला रहे थे। यह वीडियो जंगल में आग की तरह वायरल हो गया और लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया।

जनवरी में, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूट रैप की घोषणा की। अभिनेत्री ने विक्की कौशल के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की और लिखा, "यह एक फिल्म की शूटिंग है, विश्वास नहीं हो रहा है कि यह पहले ही खत्म हो चुकी है! धन्यवाद @ लक्ष्मण.उतेकर सर मुझे सौम्या का किरदार देने के लिए। सभी मार्गदर्शन, धैर्य और धन्यवाद के लिए धन्यवाद।" 

Nawazuddin Siddiqui को साड़ी और झुमकों में देख लोगों को याद आईं काजोल, तस्वीर देख आपकी भी नहीं रुकेगी हंसी

कानों पर बाल उगाने के लिए Varun Dhawan करते थे ये जतन, kapil sharma ने उगलवाया सच

इसके आगे सारा ने लिखा था,  "हमेशा इतना समझने और हमेशा मुझे बेहतर और बेहतर करने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। @ vickykaushal09 सेट पर आपके साथ हर दिन एक धमाका रहा है। पंजाबी गाने और अलाव का आनंद लेने से लेकर सुबह की ड्राइव और चाय के कप तक। धन्यवाद इस यात्रा को मेरे लिए इतना यादगार बनाने के लिए। आप सबसे विनम्र, प्रतिभाशाली और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं जिनसे मैं मिली हूं, और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे आपके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने और आपसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला।"

Ajay Devgn के इन किरदारों को मिला खूब प्यार, इनमें से कौन सा है आपका फेवरेट

Drishyam 2 में Ajay Devgn का जुर्म कबूल करने वाला वीडियो हुआ लीक! देखिए वायरल क्लिप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement