Monday, June 17, 2024
Advertisement

KKR की जीत की खुशी में खोए शाहरुख खान से हुई चूक! सुरेश रैना-आकाश चोपड़ा से हाथ जोड़कर मांगी माफी

केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को गले लगा लिया। फिर पूरे मैदान में घूमते हुए अपने फैंस का अभिवादन भी किया। इस बीच शाहरुख खान का एक और वीडियो चर्चा में है।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 22, 2024 9:45 IST
shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शाहरुख खान ने क्यों मांगी माफी?

दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स ने मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 21 मई को सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर आईपीएल 2024 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। टीम के जीतते ही शाहरुख खान और उनके बच्चों सुहाना-अबराम की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। टीम की जीत का जश्न मनाते शाहरुख खान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हैं। केकेआर की जीत के बाद शाहरुख खान ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को गले लगा लिया। फिर पूरे मैदान में घूमते हुए अपने फैंस का अभिवादन भी किया। इस बीच शाहरुख खान का एक और वीडियो चर्चा में है। इस वीडियो में किंग खान सुरेश रैना और आकाश चोपड़ा से माफी मांगते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शाहरुख खान का वीडियो

शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मैदान पर शाहरुख के साथ उनके बच्चे सुहाना खान और अबराम खान भी मौजूद थे। इसी बीच वह स्टैंड में अपने फैंस का अभिवादन करते हुए गलती से सुरेश रैना और आकाश चोपड़ा के लाइव ब्रॉडकास्ट के सामने आ गए, जिसके बाद उन्होंने सुरेश रैना और आकाश चोपड़ा से माफी भी मांगी। 

शाहरुख खान ने मांगी माफी

किंग खान ने अपनी गलती का एहसास होते ही दोनों से माफी मांगी और अपनी गलती की वजह भी बताई। शाहरुख कहते हैं कि उनका पूरा ध्यान स्टैंड में मौजूद अपने फैंस पर था, जिसके चलते वह लाइव ब्रॉडकास्ट की ओर ध्यान नहीं दे पाए। इसके बाद उन्होंने दोनों पूर्व क्रिकेटरों से हाथ मिलाया। सोशल मीडिया पर शाहरुख, सुरेश रैना और आकाश चोपड़ा का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। सुरेश रैना ने भी इस पल की तस्वीरें एक्स पर शेयर कीं और शाहरुख पर प्यार बरसाया।

सुरेश रैना ने शेयर की तस्वीरें

सुरेश रैना ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हमेशा विनम्र रहने वाले शाहरुख खान से आज मिलना बहुत ही अद्भुत रहा। अपने सुपरस्टार के दर्जे के बावजूद, वह हर बातचीत में विनम्रता दिखाते हैं। वह हमेशा अपना जमीन से जुड़ा व्यवहार बनाए रखते हैं। फाइनल में जगह बनाने के लिए केकेआर को बधाई! #केकेआर।' कई यूजर्स ने सुरेश रैना के पेस्ट पर रिएक्शन देते हुए किंग खान की तारीफ की है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement