Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बर्थडे पर जमकर नाचे शाहरुख खान, Video में हाई एनर्जी देखकर आप भी करने लगेंगे डांस

शाहरुख खान के फैंस ने एक्टर को उनके बर्थडे पर खूब नचाया है। एक्टर का क्रेजी अवतार इस बर्थडे पर देखने को मिला, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को उनका ये स्टाइल दीवाना बना रहा है। देखें ये वायरल वीडियो...

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 03, 2023 12:08 IST
Shah rukh khan, shah rukh khan dance- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM डांस करते शाहरुख खान।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का कल यानी गुरुवार को जन्मदिन था। इस दिन SRK की आगामी फिल्म का वीडियो यूनिट 'डंकी ड्रॉप 1' जारी हुआ है, जिसमें राजकुमार हिरानी की 'डंकी' की दुनिया की पहली झलक देखने को मिली। शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म के पहले टीजर लॉन्च के साथ ही शाहरुख खान का बर्थडे सेलिब्रेशन और भी ग्रैंड हो गया। इस खास मौके पर एक ग्रैंड पार्टी का भी आयोजन किया गया। मुंबई में बीती शाम आयोजित इस कार्यक्रम में शाहरुख खान भी पहुंचे। उनके फैंस संग उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेट किया। इसके वीडियो भी अब सामने आ रहे हैं। जो सबसे ज्यादा ध्यान खींच रहा है वो हैं शाहरुख खान का जोरदार डांस। 

शाहरुख ने किया क्रेजी डांस

दरअसल, हर साल की तरह ही इस बार भी शाहरुख खान के फैंस ने उनके बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए एक इवेंट आर्गनाइज किया। इस खास इवेंट में किंग खान ने अपने सभी फैंस को एक प्यारा सा सरप्राइज दिया। यहां फैंस के साथ शाहुरुख ने Dunki Drop 1 देखा और इसके ठीक बाद अपनी 'जवान' जैसी आइकॉनिक फिल्मों के गाने पर धमाकेदार स्टाइल में डांस भी किया। इसका एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में शाहरुख की हाई एनर्जी परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। 

यहां देखें शाहरुख खान का डांस वीडियो

शाहरुख खान का ये क्रेजी डांस परफॉर्मेंस देखकर उनके डाई हार्ड फैंस से कंट्रोल नहीं होगा और वो भी अपनी कुर्सी से उठकर डांस करने लगेंगे। वैसे इन वीडियो में शाहरुख ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम कैरी की है और हमेशा की तरह सबसे दमदार लग रहे हैं।  वीडियो में उनका स्टाइल और एटीट्यूड लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। 

शाहरुख के बर्थडे पर ग्रैंड सेलिब्रेशन

बता दें, बीते दिन शाहरुख खान का 58वां जन्मदिन था। इस मौके पर उन्हें देश-दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से बधाई मिली। एक्टर ने फैंस को बीते दिन एक नहीं बल्कि दो बार सरप्राइज दिया। पहले वो आधी रात को उनसे मिलने घर से बाहर आए और इसके ठीक बाद इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में शामिल हो कर उन्होंने फैंस को खुश कर दिया। हर साल की तरह इस बार भी शाहरुख के बर्थडे पर मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा देखने को मिला। 

फैंस संग शाहरुख ने मनाया बर्थडे

शाम को आयोजित शाहरुख खान के बर्थडे सेलिब्रेशन में एक्टर ने फैंस संग केक काटा, डांस किया और सेलिब्रेशन को ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वो डीडीएलजे वाला आइकॉनिक पोज करते भी दिखे। इसके साथ ही वो एक रैप पर परफॉर्म करते भी नजर आए। 

ये भी पढे़ं: करीना कपूर और अमिताभ की नातिन नव्या ने एक ही पार्टी में पहनी एक जैसी ड्रेस, लोग बोले- कॉपीकैट

Shah Rukh Khan के जन्मदिन को 'डंकी' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बनाया खास, देखिए ये VIDEO

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement