Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan के फैन को 'जीरो' लगी 'पठान' से बेहतर! #AskSRK में स्टार ने दिया मजेदार जवाब

#AskSRK: दमदार कमाई और पूरी दुनिया में तारीफें बटोरने के बाद भी शाहरुख के एक फैन को उनकी इस नई फिल्म 'पठान' पसंद नहीं आई। उसका कहना है कि शाहरुख खान की 2018 में आई फिल्म 'जीरो' ज्यादा बेहतर है। इस बात पर SRK ने हमेशा की तरह चौंकाने वाला रिएक्शन दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 30, 2023 7:29 IST
Shah Rukh Khan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan fan says Zero Is better than Pathaan: शाहरुख खान ने 4 साल बाद 'पठान' से बड़े पर्दे पर वापसी की, उनके इस कमबैक के साथ ही बॉलीवुड पर छाए काले बादल भी जैसे छंट गए हैं। फिल्म कमाई के मामले में दुनिया भर में डंका बजा रही है। हर दिन बॉक्स ऑफिस पर नए-नए रिकॉर्ड बना रही है। इसलिए अपने फैंस से शुक्रिया कहने के लिए किंग खान आए दिन #AskSRK सेशन रख रहे हैं। इस बीच एक फैन ने कहा कि उसे पठान से ज्यादा 'जीरो' पसंद आई थी। ये बात सुनकर सुपरस्टार ने मजेदार जवाब दिया है। 

लाखों से पीछे छूटी 'ज़ीरो'

हाल ही में आस्क मी एनीथिंग सेशन यानी #AskSRK में शाहरुख खान से एक फैन ने कहा, "सर मैने आपकी फिल्म देखी है। लेकिन फिर भी मुझे 'जीरो' 'पठान' से बेहतर लगी है।" यह ऐसा सवाल था जिस पर शाहरुख भी चुप नहीं रह सके। शाहरुख ने जवाब में कहा कि यह आपका बहुत प्यार है लेकिन दुर्भाग्य से आपने 'ज़ीरो' को लाखों से पीछे छोड़ दिया है। 

एब्स को लेकर क्या बोले शाहरुख

इस सेशन में एक फैन ने शाहरुख की अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी कई सवाल किए। एक ने कहा कि क्या अपकमिंग फिल्म 'जवान' में भी उनके एब्स ऐसे ही रहेंगे?  इस सवाल के जवाब में SRK ने लिखा है, "अब एब्स तो पठानी में...  जवानी में...  और डंकुनी में हमेशा रहेंगे।"   जिससे यह पता लग रहा है कि आगामी फिल्मों में भी शाहरुख का एक्शन अवतार दिखने वाला है। 

Bigg Boss 16 की priyanka chahar choudhary अब बनेगी Shah Rukh Khan की हीरोइन, इस फिल्म में आएंगी नजर

कैसी है 'पठान'

फिल्म 'पठान' जिस तेजी के साथ आगे बढ़ रही है उस लिहाज से इस मूवी ने रितिक रोशन की 'वॉर' 'केजीएफ-2', 'बाहुबली' को पीछे छोड़ दिया है। शाहरुख खान की 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। इस फिल्म में सलमान खान ने भी कैमियो किया है। 

Pathaan देखने के लिए दिव्यांग शख्स इतनी मुश्किल से बिहार से पहुंचा बंगाल, वीडियो देख आपकी भी आंखें होगी नम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement