Saturday, May 18, 2024
Advertisement

KKR के गिरे हुए एक-एक झंडे को खुद उठाते दिखे शाहरुख खान, दिल छू लेगा वीडियो

शाहरुख खान फैंस का दिल जीतने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वो हमेशा ही अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना लेते हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ। सामने आए वीडियो में शाहरुख खान का अपनी आईपीएल टीम के लिए अटूट प्यार देखने को साफ मिल रहा है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 16, 2024 6:00 IST
Shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान यूं ही बादशाह नहीं कहलाते हैं, बल्कि उनकी दिल छू लेनी वाली बातें उन्हें इस टाइटल का हकदार बनाती हैं। शाहरुख खान जब भी फैंस के सामने आते हैं, वो हमेशा ही कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसके बाद उनकी तारीफें बढ़-चढ़कर होती हैं। उनके फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल में ही शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। फैंस लगातार इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और यही वजह है कि वीडियो वायरल हो गया है। सामने आए इस वीडियो में शाहरुख खान का बड़ा दिल साफ देखने को मिल रहा है। 

शाहरुख ने दिखाया बड़ा दिल

सामने आया वीडियो रविवार को हुए  कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम लखनऊ सुपरजाएंट्स के मैच का है, जिसमें शाहरुख खान अपने परिवार के साथ अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख खान ने फिर कुछ ऐसा किया कि उनके फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। सामने आए वीडियो में कोलकाता नाइट राइडर्स के कई फ्लैग पवेलियन में गिरे दिख रहे हैं, जिन्हें झुककर शाहरुख खान खुद उठाते हैं। वो एक-एक फ्लैग बिनते हैं। उन्हें ऐसा करता देख बाकी लोग भी आगे आकर फ्लैग उठाने लगते हैं। एक्टर का उनकी टीम के लिए अटूट प्यार साफ देखने को मिल रहा है। सभी फ्लैग उठाने के बाद वो फैंस को फ्लाइंग किस देते हैं और वहां से वेव करते हुए निकलते हैं। ये उनका अभिवादन करने का स्टाइल है। 

यहां देखें वीडियो

शाहरुख खान के फैंस का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने लिखा, 'यही वजह कि लोग इन्हें इतना प्यार क्यों करते हैं।' एक और शख्स ने लिख, 'इसलिए ही शाहरुख खान सुपरस्टार हैं।' याद दिला दें, शाहरुख खान के साथ ही उनकी बेटी सुहाना खान और बेटे अब्राम मैच देखने पहुंचे थे। उनकी भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। 

मैच से जुड़ी अपडेट

बता दें, आईपीएल 2024 के 28वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना लखनऊ सुपरजाएंट्स से हुआ था। यह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डेंस में खेला में आयोजित था। केकेआर ने इस मैच में बाजी मारी और लखनऊ की टीम को 8 विकेट से शिकस्त दी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement