Monday, May 06, 2024
Advertisement

शाहरुख खान के गाने पर मोहनलाल ने किया ऐसा डांस, किंग खान भी रह गए शॉक, बोले- काश! मैं ...

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो शाहरुख खान के गाने 'जिंदा बंदा' पर बिंदास अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस डांस को देखकर किंग खान खुद भी शॉक हो गए हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 24, 2024 11:00 IST
Shah Rukh Khan, Mohanlal- India TV Hindi
Image Source : X मोहनलाल के डांस पर फिदा हुए शाहरुख

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल ने हाल ही में कोच्चि में एक फिल्म अवॉर्ड्स इवेंट के दौरान शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के सॉन्ग 'जिंदा बंदा' पर जमकर डांस किया, जो कि इस वक्त हर तरफ सुर्खियों में है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मोहनलाल अपने कमाल के डांस स्टेप से हर किसी को इंप्रेस कर रहे हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर मोहनलाल का ये डांस वीडियो इस वक्त हर तरफ छाया हुआ है। फैंस तो फैंस इस गाने पर मेहनलाल का डांस देखकर खुद शाहरुख खान भी शॉक रह गए हैं। अब हाल ही में उन्होंने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर कर के मोहनलाल के इस डांस वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दिया है।

मोहनलाल के डांस पर फिदा हुए शाहरुख 

मोहनलाल के इस डांस वीडियो को फैंस के साथ शेयर करते हुए शाहरुख ने मोहनलाल की सराहना की और उन्हें ‘ओजी जिंदा बंदा’ कहा। उन्होंने लिखा है कि- 'आपका धन्यवाद सर, इस गाने को मेरे लिए और भी खास बनाने के लिए। काश मैंने इसे आपसे आधा भी अच्छा किया होता। लव यू सर घर पर कब आपका डिनर रखा जाएगा, इंतजार है, आप सच में ओजी बंदा हैं।' अब शाहरुख का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

मोहनलाल ने भी किया शाहरुख के पोस्ट पर रिएक्ट

वहीं शाहरुख खान के इस ट्वीट का मोहनलाल ने जवाब भी दिया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- 'प्रिय शाहरुख खान, कोई भी आपके जैसा नहीं कर सकता। आप अपने क्लासिक, अनोखे अंदाज में ओजी जिंदा बंदा हैं और हमेशा रहेंगे। आपके प्यार भरे शब्दों के लिए धन्यवाद। इसके आगे उन्होंने लिखा है, सिर्फ डिनर? क्यों न साथ में ब्रेकफस्ट के दौरान 'ज़िंदा बंदा' पर ठुमके लगाए जाएं?' 

फिल्म जवान के बारे में

बता दें कि शाहरुख कान की फिल्म जवान पिछले साल 7 सितंबर को रिलीज़ हुई थी। फिल्म में नयनतारा,दीपिका पादुकोण,  विजय सेतुपति, लहर खान, गिरिजा ओक, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा और संजीता भट्टाचार्य भी शामिल थीं। फिल्म को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1160 करोड़ की कमाई कर के कई सारे रिकार्ड तोड़ दिए थे। यह फिल्म एटली की पहली बॉलीवुड निर्देशित फिल्म थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement