Saturday, May 25, 2024
Advertisement

दावा! लीक हुआ शाहिद कपूर का ट्रेवल प्लान, कब, कहां और कैसे पहुंचेंगे एक्टर, वायरल हुई हर छोटी डिटेल

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दावा किया जा रहा है कि एक्टर का ट्रेवल प्लान लीक हो गया और ये सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उनके ट्रेवल प्यान से जुड़ी हर बारीक डिटेल सामने आ गई है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 17, 2024 18:49 IST
Shahid kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहिद कपूर।

बॉलीवुड एक्टर्स के फैंस दीवाने होते हैं और वो उनके बारे में हर बात जानना  चाहते हैं और यही वजह है कि वो सोशल मीडिया से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें खंगालते रहते हैं। जैसे इन फैंस को कुछ भी पता चलता है ये उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने लगते हैं। कई बार ये दीवानगी इस हद तक बढ़ जाती है कि उससे एक्टर्स को नुकसान भी उठाना पड़ता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। शाहिद कपूर के पर्सनल ट्रेवल प्लान की हर अपडेट लीक हो गई है। इसे इस दावे के साथ साझा किया जा रहा है कि एक्टर इसी के अनुसार आने वाले दिनों में ट्रेवल करेंगे। 

लीक हुआ शाहिद कपूर का ट्रेवल प्लान 

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें शाहिद कपूर का ट्रेवल प्लान लिखा हुआ है। दावा किया जा रहा है कि ये ट्रेवल प्लान शाहिद कपूर की हालिया यात्रा का है, जिस पर वो जल्द जाने वाले हैं। वायरल हो रहे इस ट्रेवल प्लान के अनुसार शाहिद लंबी विदेश यात्रा पर जाने वाले हैं, जो लगभग एक महीने की होगी। सामने आई इस तस्वीर में शाहिद से जुड़ी कई पर्सनल जानकारियां भी लीक हुई हैं। इसे खुद शाहिद की ओर से जारी नहीं किया गया है। इसे शेयर करने वाले शख्स ने लिखा है, 'अर्जेंट, शाहिद का शुरुआती ट्रेवल प्लान। आखिरकार शाहिद का ट्रेवल प्लान खोज निकाला है। इसमें शायद छोटे-मोटे बदलाव हों मगर अभी इसके साथ ही आगे बढ़ा जा सकता है।' 

Shahid kapoor travel plan

Image Source : INSTAGRAM
दावे के अनुसार शाहिद कपूर का ट्रेवल प्लान।

दावे के अनुसार क्या है प्लान

सामने आए इस प्लान में शाहिद कपूर के पूरे शेड्यूल की जानकारी दी गई है। वो कब किस शहर से किस फ्लाइट के जरिए कहां पहुंचेंगे ये भी इस प्लान में लिखा है। साथ ही बताया गया है कि वो कब और कहां रुकेंगे, यानी किस होटल में स्टे करेंगे इसकी जानकारी भी साफ देखने को मिल रही है। इसके अनुसार शाहिद कपूर की ये यात्रा 23 अप्रैल से शुरू होगी और 16 मई तक चलेगी। इस दावे के अनुसार तीन हफ्ते ही इस यात्रा में शाहीद 8 उड़ाने भरेंगे जो मुंबई से शुरू होगी और फिर मुंबई वापसी खत्म होगी। 

अब पुलिस के किरदार में दिखेंगे शाहिद कपूर 

बता दें, शाहिद कपूर आखिरी बार कृति सेनन के साथ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में नजर आए थे। फिल्म की कहानी बड़ी दिलचस्प थी। इसमें शाहिद कपूर वैज्ञानिक बने दिखे जिसे अपनी ही एक रचना के रूप में तैयार किए गए रोबोट से प्यार हो जाता है। इस रोबोट का रोल कृति सेनन ने प्ले किया है। अब एक्टर जल्द की 'देवा' में नजर आएंगे। इसमें पूजा हेगड़े, पावेल गुलाटी और कुब्रा सैत भी अहम किरदारों में हैं। इस फिल्म में विद्रोही पुलिस अधिकारी की कहानी दिखाई जाएगी, जिसे एक हाई-प्रोफाइल केस की जांच के बीत ही धोखा मिलेगा। इसके बाद वो इसका पर्दाफाश करने में अपनी पूरी ताकत झोंकता दिखेगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement