Friday, May 03, 2024
Advertisement

सेंसर बोर्ड से पास हुई शाहरुख खान की 'डंकी', इस सर्टिफिकेट के साथ रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'डंकी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म 21 दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसे फैंस ने खूब पंसद किया है। इसी बीच खबर आई है कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से मूवी पास हो चुकी है। जानें डंकी का रनटाइम कितना है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 16, 2023 14:31 IST
Shah Rukh Khan, Dunki- India TV Hindi
Image Source : DESIGN सेंसर बोर्ड से पास हुई शाहरुख खान की डंकी

शाहरुख खान बॉलीवुड के ही नहीं फैंस के दिलों के भी बादशाह हैं। यही वजह है कि फैंस उन्हें काफी प्यार करते हैं। इस साल शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' और 'जवान' दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखेरा है। अब उनकी तीसरी फिल्म 'डंकी' भी रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए लोगों की दीवानगी देखने लायक है। फिल्म के गाने और ट्रेलर को फैंस ने जिस तरह का प्यार दिया है, उसको देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि किंग खान की ये फिल्म भी सुपरहिट साबित होने वाली है। इसी बीच फैंस के लिए फिल्म को लेकर एक गुड न्यूज सामने आई है। 

सेंसर बोर्ड से पास हुई शाहरुख खान की 'डंकी'

दरअसल खबर है कि, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से शाहरुख खान की फिल्म पास हो चुकी है। सीबीएफसी  ने फिल्म को सर्टिफिकेशन से यू/ए सर्टिफिकेट देकर पास किया गया है। इतना ही नहीं इसके साथ ही फिल्म के रनटाइम का भी खुलासा हो चुका है। बता दें कि 'डंकी' का रनटाइम 2 घंटे 41 मिनट होगा। बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो कि कमाल का था। इसमें शाहरुख खान, तापसी पन्नु और विक्की कौशल की दमदार एक्टिंग देखने को मिली थी। फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान का अंदाज फुल पंजाबी स्टाइल वाला दिखा था। इस नए अंदाज में किंग खान को देखने के लिए उनके फैंस बेहद एक्साइडेट हैं। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'डंकी' में कलाकारों की बेहतरीन टीम है, जिसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे बेहद अभिनेताओं ने किरदार निभाए हैं। जिओ स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी 21 दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें:

पुलिस ऑफिसर के रोल में छा गए सिद्धार्थ मल्होत्रा, जबरदस्त एक्शन से भरपूर है 'इंडियन पुलिस फोर्स' का टीजर

'तुझसे नाराज नहीं जिंदगी' गाने वाले अनूप घोषाल का हुआ निधन, 77 साल की उम्र में सिंगर ने ली अंतिम सांस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement