Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Gudi Padwa 2022: श्रद्धा कपूर ने ऐसे मनाया गुड़ी पड़वा का पर्व, शेयर की दिलकश तस्वीर

श्रद्धा रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में दिखाई देंगी। इसके अलावा, उनके पास पंकज पाराशर की 'चलबाज इन लंदन' और विशाल फुरिया की 'नागिन' भी आ रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 02, 2022 16:14 IST
Gudi Padwa 2022- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gudi Padwa 2022

Highlights

  • श्रद्धा कपूर महाराष्ट्रियन लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
  • श्रद्धा ने पीली साड़ी पहनी है और हाथ में पताका ली है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने गुड़ी पड़वा के खास मौके पर पारंपरिक 'नौवारी' साड़ी पहनी है, जो अभिनेत्री के लिए खास मायने रखती है। 'नौवारी' एक महिला की ताकत और लड़ाई की भावना का जश्न है। परंपरागत रूप से महिलाओं द्वारा उन दिनों में युद्ध में लड़ने के लिए यह पहना जाता था, साड़ी मूवमेंट और आंदोलन की स्वतंत्रता की अनुमति देती थी और यह केवल एक सौंदर्यपूर्ण पोशाक नहीं थी।

'पुष्पा' की श्रीवल्ली संग बनेंगी रणबीर कपूर की जोड़ी, 'एनिमल' की लीड एक्ट्रेस होंगी रश्मिका मंदाना

त्योहार के बारे में बात करते हुए, श्रद्धा ने साझा किया, "गुड़ी पड़वा, चेती चंद, नवरात्रि और उगादी के साथ, मैं नए साल की शुरूआत एक खुशहाल, आशावादी और सकारात्मक नोट पर करने के लिए उत्सुक हूं।"

Teaser: एक बाप और उसकी मिसिंग बेटी... 'कश्मीर फाइल्स' के बाद ‘लंदन फाइल्स’ से उठेगा पर्दा

"मैंने अपने दिन की शुरूआत कुछ घर के बने महाराष्ट्रीयन खाने से की, जिनमें से कुछ को मैं अपनी टीम के लिए सेट पर भी ले गयी। यह दिन अपने प्रियजनों के साथ समय बिताने और छोटे-छोटे पलों को संजोने का है।"

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत नौवारी साड़ी पहने अपनी तस्वीरें साझा कीं।

काम के मोर्चे पर, श्रद्धा रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में दिखाई देंगी। इसके अलावा, उनके पास पंकज पाराशर की 'चलबाज इन लंदन' और विशाल फुरिया की 'नागिन' भी आ रही है।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement