Saturday, April 27, 2024
Advertisement

श्रीलंका की हालत देख जैकलीन फर्नांडिस ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- 'जल्दबाजी में अपना जजमेंट न दें'

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, एक श्रीलंकाई होने के नाते यह देखकर बहुत दुख होता है कि मेरा देश और देशवासी इस हालत में हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 05, 2022 18:25 IST
 Jacqueline Fernandez- India TV Hindi
Image Source : INST/ JACQUELINE FERNANDEZ  Jacqueline Fernandez

Highlights

  • जैकलीन फर्नांडिस अपने देश को लेकर सपर्ट में उतरी हैं
  • श्रीलंका की रहने वाली जैकलीन अपने देश के हालातों को देखकर परेशान हैं

श्रीलंका इन दिनों बड़े संकट से गुजर रहा है ऐसे में जैकलीन फर्नांडिस अपने देश को लेकर सपोर्ट में उतरी हैं। श्रीलंका की रहने वाली जैकलीन अपने देश के हालातों को देखकर परेशान हैं और वहां के लोगों के लिए एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। इस नोट के साथ ही जैकलीन ने एक फोटो भी पोस्ट किया है, जिसमें श्रीलंका का झंडा थामे कई हाथ हैं।

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, एक श्रीलंकाई होने के नाते यह देखकर बहुत दुख होता है कि मेरा देश और देशवासी इस हालत में हैं। मैनें दुनियाभर से कई बातें सुनीं। मैं कहना चाहती हूं कि कुछ भी देखने के बाद जल्दबाजी में अपना जजमेंट न दें। दुनिया और मेरे लोगों को किसी दूसरे के जजमेंट की नहीं बल्कि सहानुभूति और समर्थन की जरूरत है। उनकी ताकत और भलाई के लिए 2 मिनट का मौन उन्हें आपके ज्यादा और करीब लाएगा।

अपने पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, 'मैं उम्मीद कर रही हूं कि यह सब जल्द ही समाप्त हो जाएगा। इस त्रासदी का ऐसा उपाय निकले जिससे सभी को शांति मिले और लोगों का भला हो। मैं कामना करती हूं कि इस समस्या का सामना करने वालों को ताकत मिले।

बता दें, 1 अप्रैल को फिल्म ‘अटैक’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इस फिल्म में जैकलीन जॉन अब्राहम के साथ नजर आ रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement