Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2022 मैच के दौरान KKR को चीयर करने पहुंची सुहाना खान और अनन्या पांडे, वायरल हो रहा है वीडियो

अपनी टीम केकेआर को चियर करने के लिए शाहरुख खान की बेटी सुहाना और आर्यन खान भी पहुंचे। दोनों के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी नजर आईं।  

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 02, 2022 16:15 IST
सुहाना खान और अनन्या पांडे- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/_WHATISINTHENAME___ सुहाना खान और अनन्या पांडे

Highlights

  • IPL 2022 का आठवां मैच KKR और PKXI के बीच खेला गया
  • इस मैच को आंद्रे रसेल ने अपनी तुभानी पारी से केकेआर के नाम किया

मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में आईपीएल 2022 के आठवें मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के साथ मुकाबला था। मैच के दौरान आंद्रे रसेल ने अपनी शानदारी पारी की बदौलत पंजाब किंग्स के गेंदबाजों को पस्त कर दिया। सभी की निगाहें स्टेडियम के दर्शक दीर्घा में उछलती गेंदों पर थीं। कल के मैच के दौरान स्टेडियम के मौजूद एक और टोली ने महफिल लूटी। मैच के दौरान स्टार किड्स की भी मौजूदगी देखी गई। अपनी टीम केकेआर को चियर करने के लिए शाहरुख खान की बेटी सुहाना और आर्यन खान भी पहुंचे। दोनों के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे भी नजर आईं।  

अनन्या और सुहाना दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी के जरिए स्टेडियम की तस्वीरों को शेयर किया हैं। इससे पहले आर्यन खान को भी अपने कुछ दोस्तों के साथ कोलकाता के मैच में शिरकत करते देखा गया था।

स्टार किड्स के कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं। तस्वीरों में सुहाना को कोलकाता नाइट राइडर्स के लोगों के साथ टैंक टॉप पहने देखा जा सकता है, जबकि अनन्या ने इसी तरह के स्टाइल का सफेद टैंक टॉप पहना था। दोनों स्टैंड में खेल देख रहे थे और केकेआर को चीयर करते नजर आ रहे थे।

सुहाना खान और आर्यन खान आईपीएल 2022 की नीलामी में एक साथ दिखाई दिए। वे अपने पिता की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को रिप्रेजेंट करने के लिए आईपीएल ऑक्शन में मौजूद थे। 

इस बीच, सुहाना हाल ही में न्यूयॉर्क में पढ़ाई करने के बाद वापस मुंबई आ गई हैं। वह फिल्म निर्माता जोया अख्तर की आने वाली फिल्म द आर्चीज के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में जरिए बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी, मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और संजय कपूर के बेटे जहान का भी डिजिटल डेब्यू होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement