Friday, May 17, 2024
Advertisement

Sushant Singh Rajput की फिल्म 'केदारनाथ' को पूरे हुए 4 साल, निर्देशक अभिषेक कपूर ने कही इमोशनल बात

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ के 4 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने उन्हें याद किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 07, 2022 15:06 IST
Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sushant Singh Rajput

नई दिल्ली: सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'केदारनाथ' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए आज 4 साल हो गए हैं। इस फिल्म को सारा अली खान की पहली फिल्म के तौर पर भी याद किया जाता है। फिल्म के रिलीज होते ही सारा लोगों के दिलों पर छा गई थीं। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर इस मौके पर सुशांत को याद करके इमोशनल हो गए हैं। 

इस फिल्म के सॉन्ग अभी भी बहुम ज्यादा देखे जाने वाले गानों में से हैं। यह फिल्म इसलिए भी खास थी क्योंकि इसमें सुशांत सिंह राजपूत के सबसे प्रिय किरदारों में से एक मंसूर को दिखाया गया था। जब लोग अभिनेता के बारे में सोचते हैं तो लोग केदारनाथ में उनके परफॉर्मेंस को याद करते हैं।

फिल्ममेकर अभिषेक कपूर ने इस फिल्म को लेकर इमोशनल होकर कहा, 'फिल्म शुरू से अंत तक एक साहसिक थी। खुद की परिकल्पना करते हुए, हम जानते थे कि हम एक कठिन लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन अब भी इसके बारे में सोचते हुए, इसे बनाने के लिए जो सरासर धैर्य, जुनून और समर्पण लगा है, वह हमारी रीढ़ को हिला देता है। मैं बेहद आभारी हूं कि हमने इसे बनाया और मुझे सुशांत के साथ फिर से काम करने और शुद्ध ऊर्जा के बल का अनुभव करने का मौका मिला। मैं वास्तव में मानता हूं कि मंसूर की भूमिका निभाना सुशांत के बेहतरीन कामों में से एक था।' 

'चंडीगढ़ करे आशिकी' से जीता दिल 

फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया, जो कहानी से प्रभावित हुए और उन्हें लगा कि उन्होंने भी फिल्म के पात्रों के साथ यात्रा की है। जहां यह फिल्म पूरे देश और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दिलों को छू गई, वहीं फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर ने हमें 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के साथ एक और शानदार हिट दी। वह वर्तमान में भी कुछ अलग परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement