Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Sushmita Sen Lalit Modi dating: सुष्मिता के भाई Rajeev Sen को शॉकिंग लगी खबर, दिया ये बयान

Sushmita Sen Lalit Modi dating: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग की खबरों के बाद से दोनों चर्चा में हैं। अब इस मामले में सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने भी रिएक्शन दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 15, 2022 14:20 IST
Sushmita Sen Lalit Modi dating- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_LALITMODI Sushmita Sen Lalit Modi dating

Highlights

  • ललित संग रिश्ते पर सुष्मिता के भाई का बयान
  • अब तक सगे भाई को नहीं कोई खबर

Sushmita Sen Lalit Modi dating: आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष और बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने बीती शाम गुरुवार को सोशल मीडिया पर उस समय तहलका मचा दिया जब उन्होंने अपनी और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की रिलेशनशिप का खुलासा किया। ललित ने कई सारी तस्वीरें एक साथ शेयर करके खुलेआम अपने प्यार का ऐलान किया। लेकिन अब इस खबर पर सुष्मिता के भाई ने जो रिएक्शन दिया है वह काफी चौंकाने वाला है। 

राजीव सेन को लगा शॉक 

सोशल मीडिया पर इस तरह से रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट के बाद कपल की तस्वीरें वायरल होने लगीं। खबरें आईं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन इस मामले में जब मीडिया ने सुष्मिता के भाई राजीव सेन से बात की तो उनका जवाब ऐसा था जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। ईटाइम्स से बातचीत के दौरान राजीव ने कहा कि मैं खुश हूं और शॉक्ड हूं। मैं कुछ भी बोलने से पहले अपनी बहन से बात करूंगा। मुझे इसकी बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी। मेरी बहन ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है, इसलिए, मैं अभी इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता।

क्या कहा था ललित मोदी ने  

गौरतलब है कि ललित मोदी और सुष्मिता की उम्र में करीब 10 साल का अंतर है, ललित उम्र में बड़े हैं। गुरुवार को ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, 'मेरे परिवार और बेटर हाफ के साथ मालदीव और सार्डिनिया के वर्ल्ड टूर के बाद अब वापस लंदन में हूं। आखिरकार एक नई शुरुआत और एक नया जीवन। मैं चांद पर हूं…।'  इसके बाद खबरें आने लगीं कि दोनों ने शादी कर ली है। इसके बाद ललित मोदी ने ट्वीट कर यह साफ किया कि उन्होंने अभी शादी नहीं की है, वो रिलेशनशिप में हैं।

इन्हें भी पढ़ें- 

Sushmita Sen और Lalit Modi हैं बहुत पुराने दोस्त, ये तस्वीरें हो रहीं वायरल

Shamshera Title Track: रिलीज होते ही छाया 'शमशेरा' का टाइटल ट्रैक, सुनकर होंगे रोंगटे खड़े

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement