Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

तब्बू के नए फोटोशूट ने ला दिया बवंडर, एक्ट्रेस का मेकअप देख फैंस ने किया यूं रिएक्ट

हाल ही में फिल्म 'क्रू' में नजर आई एक्ट्रेस तब्बू इस वक्त अपने एक फोटोशूट को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस का मेकअप फैंस को चौंका रहा है। इस लुक में तब्बू को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: April 10, 2024 15:42 IST
Tabu- India TV Hindi
Image Source : X तब्बू

तब्बू हाल ही में फिल्म 'क्रू' में नजर आई थीं। इस फिल्म को फैंस का अच्छा-खासा रिस्पांस मिल रहा है। रिलीज के बाद से ही फैंस फिल्म को भरपूर प्यार दे रहे हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर तब्बू लगातार चर्चा में छाई हुई हैं। लेकिन फिलहाल तब्बू के चर्चा में आने की वजह उनका एक फोटोशूट है, जिसमें एक्ट्रेस का मेकअप देख फैंस का दिमाग धूम गया है। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस को देख पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। 

तब्बू का मेकअप फैंस को खटका

जी हां, हाल ही में तब्बू ने एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्वीरों में तब्बू ब्लैक और व्हाइट कलर के स्ट्रिप प्रिंट वाले आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने कानों में सिल्वर इयररिंग्स पहन अपने लुक को पूरा किया है। हालांकि फैंस को इन तस्वीरों में तब्बू का मेकअप काफी हाईलाइटेड दिख रहा है। खासकर एक्ट्रेस का नीले रंग का आईशैडो, जो कि उनके इस लुक पर फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। बस एक्ट्रेस का यही मेकअप उनके फैंस को खटक गया और इसके लेकर अब ट्रोलर्स मैगजीन को ट्रोल कर रहे हैं।   

यूजर्स के काॅमेंट

tabu

Image Source : X
यूजर्स के काॅमेंट

एक यूजर ने तब्बू के इन तस्वीरों पर काॅमेंट करते हुए लिखा है कि-  'किसी बेहद खूबसूरत व्यक्ति के लिए बेहद भद्दा मेकअप और तस्वीरें', एक ने लिखा है- 'क्या वे जानबूझकर उसके साथ ऐसा कर रहे हैं? क्या बकवास है ये',  वहीं एक यूजर ने लिखा है- 'तुमने उसके साथ क्या किया है?' इसी तरह से यूजर्स लगातार काॅमेंट कर तब्बू के इस फोटोशूट पर रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ फैंस को तब्बू का लुक पसंद भी आ रहा है और वो एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement