Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

विजय देवरकोंडा की 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन किया कमाल, इतने करोड़ की मिली ओपनिंग

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'फैमिली स्टार' 5 अप्रैल को सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। इस बीच 'द फैमिली स्टार' के पहेल दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 06, 2024 9:56 IST
The Family Star Box Office Collection Day 1- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फिल्म फैमिली स्टार ओपनिंग डे कलेक्शन

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की रोमांटिक फिल्म 'फैमिली स्टार' लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इस फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिव्यू भी मिले हैं। वहीं पहली बार साथ में स्क्रीन पर काम कर विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर ने सभी का दिल जीत लिया। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है। इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज देकने को मिला है। अब 'द फैमिली स्टार' के रिलीज होने के बाद इसके पहले दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है।

फैमिली स्टार ओपनिंग कलेक्शन

परशुराम पेटला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को ऑडियंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। दर्शकों और आलोचकों दोनों से मिली-जुली समीक्षा मिलने के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन का बॉक्स ऑफिस शानदार कलेक्शन किया है। सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत की और अपने पहले दिन में पूरे भारत में लगभग 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की।

फिल्म फैमिली स्टार का कमाल

शुक्रवार, 5 अप्रैल 2024 को फिल्म 'फैमिली स्टार' ने तेलुगु में कुल मिलाकर 38.45% कमाई की। शोटाइम के देखने तो सुबह के शो में 37.21%, दोपहर के शो में 40.85%, शाम के शो में 34.81% और रात के शो में 40.92% ऑक्यूपेंसी देखी गई। शुरुआती अनुमान के अनुसार, 'द फैमिली स्टार' ने अपने दूसरे दिन सभी भाषाओं में लगभग 0.04 करोड़ की कमाई की है, जिससे कुल कमाई 5.79 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म फैमिली स्टार के बारे में

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर स्टारर रॉम-कॉम फिल्म 'फैमिली स्टार' पिछले लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी। 'फैमिली स्टार' में विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आए। निर्देशक परसुराम की विजय देवरकोंडा के साथ ये दूसरी फिल्म है। फिल्म में दिव्यांशा कौशिक, अजय घोष और वासुकी जैसे एक्टर्स भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement