Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दूल्हा बनकर घोड़ा गाड़ी पर निकले सैफ अली खान, एक्टर के रॉयल लुक की हो रही चर्चा

सैफ अली खान का एक वीडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर दूल्हे की शेरवानी में सिर पर पगड़ी पहने बिल्कुल शाही अंदाज में घोड़ा गाड़ी लेकर जाते नजर आ रहे हैं। एक्टर के राॅयल अंदाज की इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 27, 2024 15:55 IST
Saif Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : X रॉयल लुक में नजर आए सैफ अली खान

बॉलीवुड के छोटे नवाब यानि की सैफ अली खान वैसे तो आए दिन अपनी फैमिली के साथ ही नजर आते हैं। लेकिन हाल ही में उन्हें अकेले मुंबई की सड़को पर अकेले स्पाॅट किया गया। इस दौरान सैफ ऐसे अंदाज में नजर आए जैसे कोई दूल्हा सज-धज कर बारात लेकर अपनी दुल्हनिया को लेने जा रहा हो। जी हां, सैफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर दूल्हा बनकर एकदम शादी अंदाज में घोड़ा गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान सैफ का राॅयल लुक देखते ही बन रहा है। 

दूल्हा बनकर सैफ हुए घोड़ा गाड़ी पर सवार

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैफ दूल्हे के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस दौरान क्रीम कलर की शोरवानी पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने सिर पर मैरून रंग की पगड़ी बांध रखी है।पगड़ी पर सफेद रंग का पंख भी लगा हुआ है। सैफ का ये लुक किसी राजा से कम नहीं लग रहा है। इस राॅयल लुक में सैफ काफी जच रहे हैं। फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं सैफ दूल्हे की तरह सज-धजकर घोड़ा गाड़ी से मुबंई की सड़को पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि कि वो कहा जा रहे हैं इस बात की किसी को भी खबर नहीं है। जबकि वीडियो में पैप्स उनसे पूछते हुए भी दिख रहे हैं कि, सर आप कहा जा रहे हैं। लेकिन सैफ पैप्स के सवाल का कोई जवाब नहीं देते हैं, वो मुस्कुराते हुए टाल देते हैं। फिलहाल सैफ अली खान का ये वीडियो किसी फिल्म की शूट का हिस्सा है या फिर किसी एड का इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।  

 सैफ अली खान का वर्क फ्रंट

सैफ अली खान आखिरी बार 'आदिपुरुष' में नजर आए थे। इस फिल्म में वह 'रावण' के किरदार में दिखे थे। हालांकि उनके इस किरदार को खासा पसंद नहीं किया गया था। वहीं एक्टर की अपकमिंग फिल्मों की बात करे तो अब एक्टर 'देवरा' में नजर आएंगे। साउथ सिनेमा की इस फिल्म की अभी काफी चर्चा है। इसके अलावा सैफ अली खान एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम 'गो गोवा गॉन' है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement