Monday, April 29, 2024
Advertisement

इन स्टारकिड्स को लॉन्च कर चुके हैं करण जौहर, इस लॉजिक पर चुनते हैं न्यूकमर

करण जौहर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब तक नए चेहरों के साथ-साथ कई स्टार किड्स को भी लॉन्च किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 03, 2022 16:51 IST
strakids launched by karan johar- India TV Hindi
Image Source : INST/ALIAABHATT/VARUNDVN/JANHVIKAPOOR strakids launched by karan johar

Highlights

  • बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दे चुकीं आलिया भट्ट को भी करण जौहर ने लॉन्च किया था
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था

बॉलीवुड के सबसे चर्चित डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर करण जौहर ने आज तीन नए चेहरों को लॉन्च किया है। इस लिस्ट में शनाया कपूर, लक्ष्य लालवानी और गुरु फतेह पीरजादा का नाम शामिल है। ये पहली बार नहीं है जब करण जौहर ने किसी स्टारकिड को लॉन्च किया हो। इससे पहले भी कई ऐसे स्टारकिड हैं जिन्हें करण जौहर ने लॉन्च किया है। इनमें से कइयों का नाम अच्छे एक्टरों की लिस्ट में शुमार है तो जानते हैं कि आखिर किन-किन स्टारकिड की किस्मत करण जौहर ने बदली है-

आलिया भट्ट-

बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दे चुकीं आलिया भट्ट को भी करण जौहर ने लॉन्च किया था। हाल ही में रिलीज हुई गंगूबाई काठियावाड़ी भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। करण जौहर ने आलिया भट्ट को 2012 में अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के जरिए लॉन्च किया था। इस फिल्म से आलिया काफी सुर्खियों में आ गई थी। इसके बाद से अभिनेत्री ने फिल्म उड़ता पंजाब, राजी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, आदि फिल्मों में खूब वाहवाही बटोरी।

​वरुण धवन-
डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने भी करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से ही अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। एक्टिंग से पहले वरुण बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्म माय नेम इज खान में करण जौहर के साथ काम कर चुके हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा -
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। हाल ही में रिलीज हुए शेरशाह के जरिए सिद्धार्थ ने लोगों से खूब वाहवाही बटोरी है। जल्द ही सिद्धार्थ मिशन मजनू और योद्धा में नजर आएंगे।

अनन्या पांडे- 
चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से टाइगर श्रॉफ के साथ 2019 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद अनन्या पति पत्नी और वो और खाली पीली फिल्म में नजर आईं। इसमें उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी। जल्द ही अनन्या साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म में दिखेंगी। 

जान्हवी कपूर-
जान्हवी कपूर ने साल 2019 में फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक थी। डेब्यू के बाद जान्हवी गुंजन सक्सेना और रूही अफ्जा फिल्मों में नजर आई हैं।

ईशान खट्टर-
नील‍िमा अजीम और राजेश खट्टर के बेटे ईशान खट्टर को भी करण जौहर ने ही बॉलीवुड में ब्रेक द‍िया था। वह जान्‍हवी कपूर के अपोज‍िट धड़क में नजर आए थे।

करण जौहर ने नेपोटिज्म पर दिया था बयान-
नेपोटिज्म' के नाम पर अक्सर करण जौहर को निशाने पर लिया जाता है। आरोप लगाए जाते हैं कि वो भाई भतीजावाद को बढ़ावा देते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान करण ने आलिया भट्ट और वरुण धवन के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था कि आलिया और वरुण के बारे में बात करूं तो वे इसलिए चुने गए क्योंकि वे हमारी टीम को ऑडिशन देने आए लोगों में से हमें ज्यादा टैलेटेंड लगे। ऐसा नहीं है कि मैं उनके लिए कोई स्कूल चला रहा हूं। अगर इनके पास टैलेंट नहीं होगा तो इन्हें जनता स्वीकार नहीं करेगी। ये सीधी सी बात है। मैं खुद एक प्रोड्यूसर के तौर पर उन्हें अपनी फिल्म में नहीं लूंगा। मैं बेवकूफ नहीं हूं। मुझे भी अपनी कंपनी चलानी है

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement