Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Disha Patani की हॉटनेस देख खुद को रोक नहीं पाईं Tiger Shroff की बहन, कमेंट के जरिए कह दी ये बात

Disha Patani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने सोशल मीडिया पर अपना नया फोटोशूट शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 08, 2022 10:53 IST
Disha Patani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - DISHA PATANI Disha Patani

Highlights

  • दिशा पटानी ने शेयर किया अपना लेटेस्ट फोटोशूट
  • टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया दिशा के पोस्ट पर कमेंट

Disha Patani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स‘ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। दिशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। वहीं पर्दे की तरह असल ज़िंदगी में भी दिशा बेहद बोल्ड और हॉट हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। 

इसी बीच दिशा का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर आग की तरह हर तरफ फैला हुआ है। एक्ट्रेस की लेटेस्टे तस्वीरों से नज़रे हटा पाना सभी के लिए बेहद मुश्किल हो रहा है। इन तस्वीरों को खुद दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। पहली फोटो में दिशा गोल्डन कलर का शिमरी विदाउट स्लिव्स ब्लाउज़ और फिटिंग लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये अवतार सभी को अपना दीवाना बना रहा है। 

Shah Rukh Khan को फैन की इस हरकत पर आया गुस्सा, बेटे ने ऐसे किया शांत, देखें VIDEO

दूसरी तस्वीर की बात अगर करें तो दिशा पिंक कलर के लहंगे में काफी कहर ढाती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का लुक किसी प्रिंसिस से कम नहीं लग रहा है। तीसरी फोटो में दिशा का क्लोजप लिया गया है। जिसमें उनका न्यूड मेकअप और खुले बाल के साथ स्मोकी बैकग्राउड दिखाने की कोशिश की गई है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर हर कोई कमेंट करके उनकी तारीफ कर रहा है। ऐसे में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाई। कमेट करते हुए उन्होंने लिखा - क्या? अब तक तुम्हारी सबसे शानदार तस्वीर।

Pushpa स्टार को पसंद आई ये फिल्म, Allu Arjun ने दिल खोलकर की तारीफ

 

बता दें - बीते दिनों खबर आई थी कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो गया है। बताया जा रहा था कि एक्टर ने दिशा से शादी करने से इंकार कर दिया था। जिसके चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि कुछ दिनों पहले टाइगर ने दिशा और उनकी पूरी टीम को फिल्म के लिए बधाई दी थी। माना रहा है कि ब्रेकअप की खबरें महज़ अफवाह थीं। दोनों अभी भी साथ हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement