Friday, April 19, 2024
Advertisement

Varun Dhawan ने अपना 'गेमचेंजर ऑफ द ईयर' अवॉर्ड Sonu Sood को किया डेडिकेट, एक्टर को बताया रियल हीरो

Varun Dhawan: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने एक इवेंट के दौरान खुलकर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की तारीफ की।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Updated on: August 25, 2022 10:44 IST
Sonu Sood- Varun Dhawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- FAN PAGE Sonu Sood- Varun Dhawan

Varun Dhawan: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इस बार एक्टर अपने एक फैसले के चलते सुर्खियां बटौर रहे हैं। दरअसल हाल ही में मुंबई में एक इवेंट होस्ट किया गया था। जहां वरुण धवन को 'गेमचेंजर ऑफ द ईयर' दिया गया था। लेकिन अपना ये अवोर्ड एक्टर ने सोनू सूद (Sonu Sood) को समर्पित किया। वरुण ने सोनू को अपनी प्रेरणा बताया और उनके द्वारा किए गए नेक कामों की तारीफ भी की। 

वरुण ने डेडिकेट करते हुए कहा - “सोनू सर ने मुझे विशेष रूप से प्रेरित किया कि उन्होंने कोविड और लॉकडाउन के समय में जो किया … जिस तरह से उन्होंने लोगों की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश की। वे भी उस समय भी कोविड जूझ रहे थे लेकिन फिर भी उन्होने बाहर कदम रखा और लोगों की मदद की। 

Vikram Vedha Memes: Hrithik Roshan के लुक का सोशल मीडिया पर बना मज़ाक, कहा - पूरा कॉपी है

वरुण धवन ने आगे कहा-   “मैं वास्तव में इस पुरस्कार को अपने दिल से सोनू सर को समर्पित करना चाहता हूं। आपने मुझे और इतने सारे भारतीयों को प्रेरित किया और हमें सिखाया कि हम इस तरह के कठिन समय में दूसरों की  मदद करने के लिए अपने विशेषाधिकार का उपयोग कैसे कर सकते हैं। इसके अलावा भी वरुण ने काफी कुछ कहा।

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस ने मनी लॉन्ड्रिंग केस पर दी सफाई कहा-'मेरी संपति मेरी खुद की कमाई'

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि कोरोना के दौरान जो काम सोनू सूद ने करके दिखाया वो किसी ने नहीं किया। लाखों लोगों को मुश्किल के वक्त में उनके घर तक पहुंचाना, भूखे लोगों का फपेट भरना, ज़रूरत की हर चीज़ ज़रूरतमंद तक पहुंचाना और भी न जाने क्या-क्या। सोनू सूद से जिसने भी मदद मांगी वो कभी निराश नहीं हुआ। एक्टर ने अपनी पूरी टीम के साथ मिलकर बसों के जरिए लोगों को उनके परिवार के पास पहुंचाया। ये सभी काम तारीफ के काबिल हैं। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement