ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विक्की कौशल ने नहीं दिया अपनी एक्स हरलीन सेठी को शादी न्योता; विराट-अनुष्का के शामिल होने की उम्मीद

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: एक्टर ने नहीं दिया अपनी एक्स हरलीन सेठी को शादी न्योता; विराट-अनुष्का के शामिल होने की उम्मीद

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियां जोरों पर शुरू हो गई हैं। यह कपल 9 दिसंबर को कथित तौर पर शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 05, 2021 11:50 IST
Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding- India TV Hindi
Image Source : CELEBS INSTAGRAM Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding

Highlights

  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के कथित तौर पर 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है।
  • राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में इनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।
  • विक्की कौशल ने अपनी एक्स-हरलीन सेठी को अपनी शादी के लिए इनवाइट नहीं किया है।

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी की अटकलों ने सभी को हैरान कर दिया है। हालांकि, इस कपल ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि क्या वे वास्तव में शादी के बंधन में बंध रहे हैं या नहीं। उनकी शादी के बारे में इंटरनेट पर कई खबरें वायरल हो रही हैं। अब, यह पता चला है कि विक्की की एक्स हरलीन सेठी उनके इस खास दिन के लिए शादी समारोह में शामिल नहीं होंगी। दूसरी ओर, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कथित तौर पर पुष्टि की है कि वे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में शामिल होंगे।

ईटाइम्स के मुताबिक, विक्की कौशल ने अपनी एक्स हरलीन सेठी को शादी में इनवाइट नहीं किया है। विक्की कथित तौर पर हरलीन के साथ करीब दो साल तक रिलेशनशिप में रहे। बता दें अभिनेत्री हरलीन सेठी को वेब-सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में विक्रांत मैसी के साथ और लव, बाइट्स नाम की शॉर्ट फिल्म में देखा गया था। 

साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि शाहरुख खान जो पहले शादी में शामिल होने वाले थे, वे अब इस शादी समारोह में शरीक नहीं होंगे। कथित तौर पर, शादी समारोह में शामिल होने वाले सेलेब्स में अब करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, कबीर खान और मिनी माथुर, रोहित शेट्टी , सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, वरुण धवन और नताशा दलाल शामिल हैं। 

लवबर्ड्स ने एक बड़े स्तर के संगीत समारोह की भी योजना बनाई है जिसे फिल्म निर्माता करण जौहर और फराह खान की तरफ से कोरियोग्राफ किया जाएगा। कैटरीना कैफ-विक्की कौशल अपनी शादी के मेहमानों के लिए टाइगर सफारी की व्यवस्था करेंगे?

इस बीच बहुचर्चित शादी की तैयारियां जोरों पर शुरू हो गई हैं। राजस्थान में 45 होटल बुक करने से लेकर सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंधने तक, यह कपल 9 दिसंबर को एक भव्य शादी के लिए तैयार है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने मेहमानों के लिए एक विशेष टाइगर सफारी की भी व्यवस्था की है। इस जोड़े ने अपनी शादी के दौरान पालन करने के लिए सख्त नियम भी बनाए हैं। 

मेहमान कथित तौर पर सोशल मीडिया पर न तो तस्वीरें, न ही वीडियो पोस्ट कर सकते हैं और न ही शादी के स्थान का खुलासा कर सकते हैं। इस कपल ने अपने मेहमानों को एक एनडीए पर हस्ताक्षर किया है जिसमें 'शादी की उपस्थिति का कोई खुलासा नहीं, कोई फोटोग्राफी नहीं, कोई रील या वीडियो विवाह स्थल पर नहीं बनाया जाना चाहिए, कोई स्थान साझा नहीं करना, सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर साझा नहीं करना' जैसे नियम शामिल हैं। 

elections-2022